क्रिस रॉक को थप्पड़ मरने के बाद विल स्मिथ ने दिया अकादमी से इस्तीफ़ा, कहा- ''मैं अपनी हरकत के लिए हर तरह का....
क्रिस रॉक को थप्पड़ मरने के बाद विल स्मिथ ने दिया अकादमी से इस्तीफ़ा, कहा- ''मैं अपनी हरकत के लिए हर तरह का...."
Share:

94वां ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान अमेरिकन अभिनेता विल स्मिथ सुर्ख़ियों में बने हुए है। अभिनेता ने ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी को होस्ट कर रहे क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था, इसके उपरांत अकादमी विल स्मिथ के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू करने जा रही है। हालांकि कार्रवाई से पहले ही अभिनेता ने अकादमी से इस्तीफा दे चुका है। इसे लेकर विल स्मिथ ने एक बयान भी पेश है।

विल स्मिथ ने कहा- 'मैं अपनी हरकत के लिए हर तरह का परिणाम स्वीकार करने के लिए तैयार हो चुका है। 94वें ऑस्कर्स में मैंने जो भी किया, वो शर्मनाक था, हैरान कर देने वाला था। जिन लोगों को मैंने दर्द दिया है, वो लिस्ट काफी लंबी है। उसमें क्रिस शामिल हैं, उनका परिवार भी मौजूद है। मेरे कई दोस्त शामिल हैं। मुझे इस बात का अहसास है कि मैंने अकादमी के विश्वास को घात किया है। मेरी वजह से दूसरे विजेताओं को जश्न मनाने का मौका अब तक नहीं दिया गया है।'

विल स्मिथ ने इस बारें में आगे बोला है कि- 'मैं एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज की सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ और बोर्ड मुझे जो भी सजा देना चाह रही है, वह दे सकती है, मैं उसे स्वीकार कर लूंगा।' बता दें कॉमेडियन क्रिस रॉक लॉस एंजिल्स में आयोजित हुए ऑस्कर पुरस्कार को होस्ट कर रहे थे। क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जड़ा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक बनाया था। हंसी- मजाक से शुरू हुआ यह मामला धीरे-धीरे इतना बढ़ गया कि स्मिथ ने मंच पर जाकर क्रिस को थप्पड़ जड़ दिया। वहीं बाद में क्रिस ने इस हरकत के लिए माफ करने की भी अपील की थी। 

घर पर बच्चों संग सोया था हॉलीवुड का ये कपल, अपराधियों ने दे दिया वारदात को अंजाम

रातों- रात चमकी इस प्लम्बर की किस्मत....जल्द ही हॉलीवुड में आएगा नज़र

बेटी के नाम में कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहती प्रियंका, ढूंढ रही है यूनिक नेम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -