बेटी के नाम में कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहती प्रियंका, ढूंढ रही है यूनिक नेम
बेटी के नाम में कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहती प्रियंका, ढूंढ रही है यूनिक नेम
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इस वर्ष जनवरी में एक बेटी की मां बनी हैं. पेरेंटहुड को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जमकर एंजॉय करने में लगे हुए है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस प्रियंका और सिंगर निक अभी तक अपनी बेटी का नाम नहीं रखा है. 

प्रियंका-निक को पसंद नहीं आए कोई नाम: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका और निक को उनके परिवार और फैमिली ने बेटी के नाम को लेकर कई सारे सुझाव दे दिए है. लेकिन कपल को अभी तक कोई ऐसा नाम नहीं मिल पाया है जो उनके दिल को छू पाया हो. प्रियंका और निक बेटी का नाम रखने की जल्दबाजी नहीं करना चाहती है. वे अपनी बेटी के लिए यूनीक और मीनिंगफुल नाम चाह रहे है. प्रियंका, जो कि अपने देश के संस्कारों से बहुत ही ज्यादा जुड़ी हुई हैं, साथ ही अपने पति निक जोनस के कल्चर की इज्जत भी करती हैं, वे चाहती हैं कि उनकी बेटी का नाम दोनों के कल्चर का मिश्रण हो.  

सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं प्रियंका: इस बारें में रिपोर्ट्स का कहना है कि वैसे सोच तो अच्छी है प्रियंका चोपड़ा की. हम सब भी तो यही चाहेंगे कि देसी गर्ल जल्द ही अपने बच्चे का नाम चूज कर ले. साथ ही दुनिया को अपनी नन्ही परी के दीदार भी करवा दे. फैंस प्रियंका की बेटी की एक झलक पाने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है. जब प्रियंका और निक ने पेरेंट्स बनने की घोषणा की थी उस पोस्ट में बच्चे के जेंडर का जिक्र नहीं किया था. प्रियंका की कजिन मीरा चोपड़ा ने बेबी गर्ल होने के बारें में खुलासा कर दिया था. कपल ने सरोगेसी के माध्यम से बेटी का स्वागत किया है.

फुल ब्लू गाउन में किम ने लगाया खूबसूरती का तड़का

आफ्टर ऑस्कर पार्टी में ग्लैमरस लुक से रिहाना ने ढाया कहर

33 की उम्र में 'द वांटेड' सिंगर ने कहा दुनिया को अलविदा, ये बीमारी बनी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -