घर पर बच्चों संग सोया था हॉलीवुड का ये कपल, अपराधियों ने दे दिया वारदात को अंजाम
घर पर बच्चों संग सोया था हॉलीवुड का ये कपल, अपराधियों ने दे दिया वारदात को अंजाम
Share:

स्पाइस गर्ल्स सिंगर विक्टोरिया बेकहम और उनके पति डेविड बेकहम के लंदन वाले घर में हाल ही चोरी की खबर सामने आई है. मीडिया का कहना है कि इनके लंदन वाले मैनशन में तब चोरी हुई जब परिवार गहरी नींद में सोया हुआ था. खबरों  की मानें तो चोरी होने के दौरान विक्टोरिया और डेविड बेकहम दोनों ही घर में ही थे. साथ ही इनके 10 वर्ष की बेटी हारपर भी सोयी हुई थी. किसी को भी चोर के घर के अंदर आने की जरा भी भनक नहीं लगी. हालांकि, फैमिली को चोर कोई नुकसान नहीं पहुंचाकर गया, लेकिन घर से कुछ कीमती सामान गायब है. 

बेकहम हाउस में हुई चोरी: डेविड और विक्टोरिया बेकहम वर्ष 1999 से शादीशुदा हैं. इनके 4 बच्चे हैं. यह पूरा परिवार तकरीबन 40 करोड़ के हॉलैंड पार्क, लंदन वेस्ट में रह रहा है. यह काफी पॉश क्षेत्र है. चोरी के बारे में अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर चोर घर के अंदर किस वक़्त घुसे. रिपोर्ट्स का कहना है कि बेकहम परिवार ने पॉलिस कंप्लेंट फाइल की है. 

बता दें कि "बेकहम फैमिली के लंदन मैनशन में सबसे पहले चोरी के बारे में बेटे क्रूज को पता चला, जब उन्होंने सामान को उसके स्थान पर नहीं देखा. दरअसल, क्रूज दोस्तों के साथ पार्टी करके घर वापस आए थे. एक कमरे से चीजें गायब हो चुकी थी, जब पेरेंट्स सो रहे थे. फ्लोर पर ग्लास की खिड़की टूटी पड़ी थी. 17 वर्ष के बेटे ने पुलिस को इसकी सूचना पुलिस को. वहीं डेविड और क्रूज ने घर देखा कि घर से कौन-कौन सी चीज गायब हैं. विक्टोरिया उस दौरान बेटी हारपर के साथ थीं."

परिवार को किसी तरह की कोई भी हानि नहीं पहुंची है. परिवार को यह भी नहीं पता है कि आखिर कितने चोर घर में घुसे हुए थे. चोर अपने साथ कई डिजाइनर और इलेक्ट्रॉनिक चीजें लेकर चले गए. यह सभी चीजें हजारों पाउंड्स की थीं. जहां यह भी बताया जा रहा है बेकहम परिवार में जो चोरी हुई है, वह किसी प्रोफेशनल ने की है जो उस एरिया को ऑपरेट करते है. चोरो के हाथ केवल एक कमरा लगा, वरना वह न जाने कितनी चीजें लेकर भाग जाते है. वर्ष 1990 में विक्टोरिया बेकहम एक पॉप ग्रुप का  भाग बनी थीं, जिसका नाम स्पाइस गर्ल्स है. इस ग्रुप में विक्टोरिया को पॉश स्पाइल के नाम से जाना जाता है.  

रातों- रात चमकी इस प्लम्बर की किस्मत....जल्द ही हॉलीवुड में आएगा नज़र

बेटी के नाम में कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहती प्रियंका, ढूंढ रही है यूनिक नेम

फुल ब्लू गाउन में किम ने लगाया खूबसूरती का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -