विल स्मिथ ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा-
विल स्मिथ ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "थप्पड़ की घटना के बाद सिर्फ फ्लॉयड मेवेदर..."
Share:

इस साल आयोजित 94 वें ऑस्कर अवार्ड्स समारोह में एक घटना ने हर किसी के होश उड़ा दिए थे, जब  हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को स्टेज पर सबके सामने मुक्का भी जड़ डाला। अब विल इस पूरे विवाद के  बारे में बात की और कहा है कि वह इस घटना के बात वाकई एक डार्क प्लेस पर थे लेकिन उस समय उनके साथ सिर्फ एक व्यक्ति था और वह थे फ्लॉयड मेवेदर। उन्होंने बताया कि कैसे उस घटना के उपरांत मुश्किल वक्त में फ्लॉयड मेवेदर ने विल स्मिथ का साथ दिया।

विल के हवाले से बोला है कि फ्लॉयड मेवेदर ने घटना के बाद 10 दिनों तक उन्हें हर दिन फोन भी कर दिया, बस यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह ठीक है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिसमें विल को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मैं फ्लॉयड के बारे में भी कुछ कहना चाहता हूं ... इसलिए, हम एक-दूसरे से मिले हैं, हमने एक-दूसरे को देखा है, लेकिन हम जैसे नहीं थे"। उन्होंने आगे कहा, "और, ऑस्कर के अगले दिन, 10 दिनों तक उन्होंने मुझे हर दिन फोन किया," स्मिथ ने कहा। "और, वह ऐसा था, 'आप जानते हैं कि आप विजेता हैं, है ना? आप अच्छे हैं? आप जानते हैं कि आप विजेता हैं, मैं चाहता हूं कि आप मेरी आवाज सुनें।" " उन्होंने हर दिन मुझे बुलाया ...और ऐसा लगता है, कि मेरा दोस्त हमेशा के लिए वहीं है।" खबरों का कहना है कि स्मिथ ने लंदन के एक होटल में आयोजित अपनी नई मूवी 'इमेन्सिपेशन' के एक निजी शो में इसका खुलासा किया।

गौरतलब है कि ऑस्कर अवार्ड 2022 के दौरान समारोह को क्रिस रॉक होस्ट कर रहे थे और इस दौरान बीच उन्होंने विल स्मिथ की पत्नी जेंडा के बालों को लेकर मजाक भी किया था। इसके उपरांत विल अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने स्टेज पर जाकर गुस्से में क्रिस रॉक को मुक्का मार दिया था। हालांकि बाद में विल स्मिथ अपनी इस हरकत के लिए बहुत शर्मिंदा हुए और उन्होंने माफी की मांग भी की थी। इस घटना के बाद अभिनेता को ऑस्कर से बैन भी कर दिया गया था।

जब इस डांसर ने खोली डायरेक्टर की पोल तो उड़ गए लोगों के होश

जाने माने सिंगर जेरी ली लेविस ने दुनिया को कहा अलविदा

पति का हाथ थामे डिनर डेट पर निकली प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -