जब इस डांसर ने खोली डायरेक्टर की पोल तो उड़ गए लोगों के होश
जब इस डांसर ने खोली डायरेक्टर की पोल तो उड़ गए लोगों के होश
Share:

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वी विंस्टीन पर कई महिलाओं ने MeToo मूवमेंट के दौरान यौन शोषण का इल्जाम लगाया था। अब अमेरिका के लॉस एंजलिस के कोर्ट में इस केस की सुनवाई की जा रही है। ट्रायल में एशली एम नाम की महिला ने अपने साथ हुए शोषण की दिल दहला देने वाली घटना तक सुना दी है। डांसर ने कहा है  कि वर्ष 2003 में विंस्टीन ने पोर्टो रीको के एक होटल में उनका शोषण किया था। इतना ही नहीं एशली एम नाम की मॉडल ने कहा है कि फिल्म निर्माता ने उनसे बिना कपड़ो के मसाज की मांग भी की थी।

कोर्ट में गवाही देते हुए डांसर ने बोला है कि , जब फिल्म निर्माता ने मेरा शोषण किया तब मैं मात्र 22 वर्ष की थी। इस भयावह घटना ने मेरे ऊपर गहरी छाप छोड़ी है। 19 वर्ष पहले हुई घटना के बारे में बताते हुए एशली बोलती है, "मैं मूवी के लिए दूसरे डांसर्स के साथ बॉलरूम डांस सीन शूट करने वाली थी। लेकिन, मूवी निर्माता हार्वी विंस्टीन मुझे बाहर ले गए। उन्होंने मुझसे बोला है कि उन्होंने हॉलीवुड एक्ट्रेस ग्वेनेथ पाल्ट्रो के साथ नेकेड मसाज किया हुआ है और अगर मैं भी ऐसा करती हूं तो वह मेरा करियर और उचाई तक ले जाएंगे।

एशली ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि , हार्वी विंस्टीन काफी गुस्सैल हैं। एक बार वह मेरा सेट के बाहर प्रतीक्षा कर रहे थे। जैसे ही शूटिंग समाप्त हुई उन्होंने मुझे अपनी कार में बैठने के लिए बोला है। उस समय मैं बहुत डर चुकीं थी। लेकिन, जब मूवी  निर्माता की असिस्टेंट के समझाया तो मैं गाड़ी में बैठ गई। वह मुझे एक होटल ले गए। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। मैं बहुत डर गई थी। एशली ने कहा है कि फिल्म निर्माता हार्वी विंस्टीन उनके सामने गंदी हरकत शुरू कर दी। यह देखकर मैं रोने लग गई। हार्वी विंस्टीन ने बोला है कि यह ठीक है। हम कुछ गलत नहीं कर रहे हैं। हम बस बिना कपड़ों के ही तो हैं। मैं तो सिर्फ इसी बात का शुक्र मना रही थी कि उसने मेरे साथ दुष्कर्म नहीं किया। मैं बहुत डर गई थी और मौक मिलते ही वहां से भाग निकली थी।'

'बिना शादी के बच्चे पैदा करो नव्या..'.नातिन को जाया ने दिया ज्ञान

इस दिन अपने बच्चे को जन्म देंगी आलिया

पत्नी संग गोल्डन टेम्पल पहुंचे सुनील शेट्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -