जाने माने सिंगर जेरी ली लेविस ने दुनिया को कहा अलविदा
जाने माने सिंगर जेरी ली लेविस ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय मातम का माहौल बना हुआ है। मशहूर अमेरिकी सिंगर जेरी ली लेविस का का देहांत हो गया है। वह 87 वर्ष के थे और वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। उन्होंने अपने घर में जिंदगी की आखिरी सांस ली। जैरी ली के निधन से न सिर्फ म्यूजिग इंडस्ट्री को क्षति हुई है, बल्कि उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा है सिंगर अदनान सामी ने सोशल मीडिया के माध्यम से जेरी ली को श्रद्धांजलि दी है।

सिंगर अदनान सामी ने जेरी ली लेविस को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट में लिखा- 'यह जानकर बेहद दुख हुआ कि रॉक एन रोल के मूल गॉडफादर, जेरी ली लुईस का निधन हो गया है। वह निस्संदेह एक पथप्रदर्शक थे, जिन्होंने अपना उपनाम ‘द किलर’ अर्जित किया। वह कई मायनों में मेरे लिए एक बड़ी प्रेरणा थे। वह शांति को प्राप्त हो।'

जेरी ली लेविस अपनी जिंदगी में पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चाओं में बने हुए है। उन्होंने 7 बार शादियां की थीं लेकिन वह एक बार अपने विवाह को लेकर विवादों में भी आ गए थे, इसके कारण से ही उनका करियर खत्म हो गया था। उन्होंने अपनी 13 वर्ष की कजिन से भी विवाह कर लिया था, जिसका लोगों ने खूब विरोध भी किया था। उनके विरोध में उनके शोज कैंसिल होने लग गए थे। साथ ही उन्हें रेडियो से ब्लैक लिस्ट कर दिया गया था।

पति का हाथ थामे डिनर डेट पर निकली प्रियंका

इस एक्ट्रेस ने डायरेक्टर पर लगाया गंभीर इल्जाम, कहा- "गलत तरह से छुआ.."

माथे पर बिंदी...लहंगे में क्यूट सी दिखाई दी मिसेज जोनस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -