क्या सच में भी आमिर के साथ नजर नहीं आएंगे शाहरुख़ खान
क्या सच में भी आमिर के साथ नजर नहीं आएंगे शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal SIngh Chaddha) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। इस मूवी  को लेकर रोज नए अपडेट सुनने के लिए मिल रही है। इस मूवी की रिलीज डेट को लेकर भी कई बार खबरे भी सुनने के लिए मिली है, कहा जा रहा था कि फिल्म की रिलीज डेट अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन' की वजह से बदल सकती है। इन खबरों के साथ साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर एक खबर कई दिनों से चल रही है कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख (Shah Rukh Khan) भी इस मूवी में दिखाई देने वाले है। उनका इस फिल्म में कैमियो रोल होने वाला है। अब शाहरुख खान के रोल को लेकर भी नया अपडेट भी देखने के लिए मिला है। जो फैंस को निराश भी कर सकता और खुश भी। 

साथ नजर नहीं आएंगे शाहरुख और आमिर: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है बॉलीवुड स्टार शाहरुख इन दिनों अपनी मूव जवान और पठान को लेकर चर्चा में बने हुए है। इन दोनों मूवीज के चलते वो अधिक  किसी शो में भी दिखाई दे रही है। इसी दौरान खबर आई थी कि शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपर स्टार आमिर खान की मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई दे सकते है। उनका रोल काफी छोटा होगा, लेकिन दमदार होने वाला है। दोनों के साथ आने की खबर सुनकर फैंस बहुत खुश हुए थे। लेकिन अब खबर ये आ रही है मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ में शाहरुख नजर जरूर आएंगे, लेकिन उनका आमिर खान के साथ कोई सीन भी नहीं है। इस खबर के सामने आने के उपरांतजो फैंस दोनों को साथ देखने का इंतजार कर रहे थे, वो निराश हो जाएंगे। 

 

कब रिलीज होगी फिल्म: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी में आमिर खान के साथ-साथ करीना कपूर खान और नागा चैतन्या भी लीड रोल में दिखाई देने वाले है। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन से होने वाली है। 

रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर आया अर्जुन का रिएक्शन, कहा- 'कुछ तो लोग...'

बहुत अकेलापन महसूस करते है करण जौहर, इस अभिनेता के सामने छलका दर्द

हरियाणा में हुआ कार्तिक का ग्रैंड वेलकम, बेहद ही खास है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -