क्या ट्यूबलाइट के टीजर में नजर आएंगे शाहरुख़
क्या ट्यूबलाइट के टीजर में नजर आएंगे शाहरुख़
Share:

बॉक्स ऑफिस के किंग सलमान खान अपनी हिट फिल्मो के रिकॉर्ड के लिए जाने जाते है. ऐसे में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का टीजर आज रिलीज होने वाला है. और सलमान चाहते है कि यह टीजर इतना बेहतरीन हो कि एक बार में ही दर्शको के दिल में उतर जाए. ऐसे में वे अपने टीजर में फिल्म में केमियो कर रहे शाहरुख़ खान को लाना चाहते है.

और वे चाहते है कि फिल्म के टीजर में किंग खान की झलक दिखे ताकि फिल्म को लेकर दर्शको के मन में उत्सुकता और बड़े. वही फिल्म के निर्देशक कबीर खान चाहते है कि शाहरुख़ के किरदार को सरप्राइज रखा जाए. ताकि दर्शको के अंदर इस फिल्म को जनन की झिज्ञासा और बड़े. माना जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख़ खान का किरदार बड़ा ही इम्पोर्टेन्ट है. यह केमियो फिल्म की कहानी को पूरी तरह बदल देगा.

खबरे तो यहाँ तक थी कि शाहरुख़ फिल्म में जादूगर के किरदार में दिखाई देंगे. और यह जादूगर सलमान की ट्यूबलाइट जलाएगा. फिल्म के पोस्टर से लगता है कि सलमान खान एक दिमाग से कम समझने वाले आदमी की भूमिका में है. जो खुद तो बड़ा हो गया है लेकिन उसका दिमाग समय के साथ में विकसित नहीं हुआ. कबीर खान निर्देशित फिल्म ट्यूबलाइट ईद पर रिलीज होगी.

साले सलमान संग कोई पंगा नहीं, आयुष शर्मा

जल्द ही सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया देगी सरप्राइज

'ट्यबलाइट' के नए पोस्टर में कुछ यु इठलाते बलखाते नजर आए सलमान-सोहेल...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -