साले सलमान संग कोई पंगा नहीं, आयुष शर्मा
साले सलमान संग कोई पंगा नहीं, आयुष शर्मा
Share:

अभिनेता सलमान खान जो की अभी फिलहाल अपनी फिल्मो में खासा व्यस्त है. सुनने में आया है की सलमान का नन्हा भांजा आहिल जो की अपने पैदा होने के बाद से ही बॉलीवुड लाइमलाइट की सुर्खियों में बने हुए है, आहिल कभी जिम में अपनी उछलकूद के कारण तो कभी सलमान के साथ में अपनी चुलबुली अदाओ के लिए भी चर्चाओ में रहते है. अब बात कर लेते है आहिल की ममी अर्पिता के बारे में तो जनाब पता चला है की वह आजकल सलमान भाई से खासा नाराज चल रही है.

इसके पीछे का कारण जानना चाहा तो पता चला कि, अर्पिता के पति आयुष के पास में अभी नई फिल्मों के ऑफर तो आ रहे हैं. लेकिन सलमान के साथ अपने करियर शुरुआत करने की चाह में आयुष अभी किसी प्रोजेक्ट को साइन नहीं कर रहे हैं. इसी वजह से भाई को लेकर अर्पिता की नाराजगी बढ़ती जा रही है. अर्पिता चाहती है की सलमान जल्द ही अपने बहनोई पर भी ध्यान दे.

पहले सलमान खान व आयुष शर्मा के बीच में अनबन की खबर भी आ रही थी लेकिन अब इस मामले में स्वयं सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने भी अपने बयान में कहा है कि, "ऐसा कोई प्रॉब्लम है ही नहीं हमारे बीच. सब मनगढंत बातें हैं. बल्कि मेरी ट्रेंनिंग में अगर कोई सबसे ज्यादा ध्यान देता है तो वह सलमान खान हैं. किसी तरह की कोई समस्या नहीं है." जब उनसे पूछा गया कि, क्या वह फिल्मो में आने वाले है इस पर उन्होंने कहा "बहुत जल्दी, बहुत जल्दी. मेरे पास जैसे ही इस बारे में कोई खबर होगी उसकी जानकारी सबको हो जायेगी."  

जल्द ही सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया देगी सरप्राइज

इस बार मीडिया को देख नरगिस ने क्यों छुपा लिया अपना चेहरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -