'ट्यबलाइट' के नए पोस्टर में कुछ यु इठलाते बलखाते नजर आए सलमान-सोहेल...
'ट्यबलाइट' के नए पोस्टर में कुछ यु इठलाते बलखाते नजर आए सलमान-सोहेल...
Share:

एक्टर सलमान खान के बारे में जो के अभी तो अपनी एक फिल्म है 'ट्यबलाइट' के चलते आजकल सुर्खियों में चल रहे है. इस फिल्म में हमे सलमान खान के भाई सोहेल खान भी नजर आने वाले है. इसके कुछ फोटो भी पूर्व में रिलीज हो चुके है, एक बार फिर से सलमान खान कि ट्यूबलाइट का दमदार फोटो सामने आया है.

जिसमे हमे सलमान खान फिर अपने भाई सोहेल संग अपने अलबेले व दमदार अंदाज में हमे नजर आ रहे है. इस फोटो में हमे सलमान खान व सोहेल खान एक बस के ऊपर सवार होते हुए हमे नजर आ रहे है. जो के एक शानदार पोज नजर आ रहा है. गौरतलब है कि इससे पहले भी फिल्म के एक पोस्टर में हमे सलमान अपने नन्हें को-स्टार Matin Rey Tangu के साथ दिख रहे थे.

बता दे कि, पहले टीजर अप्रैल अंत में रिलीज किया जाने वाला था. लेकिन फिर इसे आगे बढ़ाकर 3 मई कर दिया गया. इसका एक कारण बाहुबली 2 भी माना जा रहा है. जाहिर निर्माता, निर्देशक नहीं चाहते थे कि बाहुबली की आंधी में ट्यूबलाइट कहीं खो सा जाए. वैसे भी सलमान खान को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीद भी है फिल्म के निर्देशक के बारे में तो आप जानते ही है कि यह फिल्म भी कबीर खान बना रहे है. जो के सलमान खान के लिए काफी लकी साबित रहे है. 

शाहरुख़ ने कुछ इस अंदाज में किया कैटरीना का वेलकम

टाइगर जिन्दा है से जुड़ा स्टार वॉर्स का क्रू



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -