तो ट्यूबलाइट से सलमान देंगे दंगल को पछाड़
तो ट्यूबलाइट से सलमान देंगे दंगल को पछाड़
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान कि आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट अपनी रिलीजिंग के पहले है सुपरहिट फिल्म हो गई है. फिल्म के सिंगिंग अधिकार लगभग 20 करोड़ में बीके है. साथ ही फिल्म के अन्य डिस्ट्रीब्यूटर चार्ज से ही फिल्म अपनी कमाई को वसूल लेती है. अब ऐसे में फिल्म जब रिलीज होगी तो यह बस अपने प्रॉफिट के लिए उतरेगी. और ईद पर सलमान खान के हमेशा ही जलवे रहते है.

उनकी पिछली सभी सुपरहिट फिल्मे ईद पर ही रिलीज हुई थी. जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार बिजनेस किया था. जिनमे बजरंगी भाईजान, किक और सुल्तान शामिल है. किक और बजरंगी भाईजान ने तो 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. लेकिन उनकी फिल्म सुल्तान ने तो सीधे 300 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली. ऐसे में फिल्म ट्यूबलाइट से उम्मीद की जा रही है कि यह बॉक्स ऑफिस पर सारी फिल्मो के रिकॉर्ड तोड़ देगी.

और एक नया कीर्तिमान बनाएगी. फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड आमिर खान की फिल्म दंगल के नाम है. जिसमे 380 करोड़ के लगभग बिजनेस किया था. पर उम्मीद तो यही की जा रही है कि आमिर की फिल्म का रिकॉर्ड अगर कोई तोड़ सकता है तो वह है सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट. आपको बता दे कि फिल्म ट्यूबलाइट का निर्देशन कबीर खान कर रहे है. जो इससे पहले सलमान खान के साथ में एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान में काम कर चुके है. ऐसे में दोनों की जोड़ी एक बार ईद पर दर्शको को ईदी देने के लिए आएगी.

'हनुमान द दमदार' में रवीना, चंकी, सौरभ व विनय भी...

सलमान से डरकर भागे रणवीर व अनिल....

जब अजान सुनकर सलमान ने रुकवा दी प्रेस कान्फ्रेंस, देखे वीडियो..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -