11 जून को नई पार्टी का ऐलान करेंगे सचिन पायलट ? कांग्रेस बोली- सब अफवाह है...
11 जून को नई पार्टी का ऐलान करेंगे सचिन पायलट ? कांग्रेस बोली- सब अफवाह है...
Share:

जयपुर: सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ लगातार बागवती तेवर अपना रहे सचिन पायलट क्या नई पार्टी बनाने वाले हैं? राजस्थान के सियासी गलियारों में अभी इस ही सवाल पर सर्वाधिक चर्चा है। बताया जा रहा है कि  वह 11 जून को अपने पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर नई पार्टी की घोषणा कर सकते हैं। हालांकि, कांग्रेस महासचिव और संगठन प्रभारी केसी वेणुगोपाल ने इस चर्चा को केवल एक अफवाह करार दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए सचिन पायलट के 11 जून को एक नई पार्टी का एलान करने की अटकलों पर प्रतिक्रिया दी। वेणुगोपाल ने कहा कि, ‘मुझे ऐसा नहीं लगता, ये सब अफवाहें हैं, मेरी जानकारी में राजस्थान में ऐसी कोई गतिविधि नहीं हो रही है, मेरी सचिन पायलट से 2-3 दफा बात हुई थी, चिंता मत करिए, हम एकजुट होकर लड़ेंगे। राजस्थान में कांग्रेस एकजुट है, इन अफवाहों पर भरोसा न करें।

सचिन पायलट की इस बगावत और पार्टी बदलने की चर्चा सीएम गहलोत के साथ उनकी सियासी तनातनी के रहते की जा रही है। बीते कुछ वर्षों में राजस्थान कांग्रेस के इन दोनों बड़े नेताओं के बीच विवाद चलता रहा है। बीते दिनों एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें कांग्रेस हाईकमान के साथ मीटिंग के बाद अशोक गहलोत और सचिन पायलट कांग्रेस सुप्रीमो के बंगले के बाहर एक साथ खड़े दिखाई दिए थे।

पार्टी ने यह दिखाने की कोशिश की थी कि राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान कांग्रेस मे सब बेहतर है। इसके बाद जब सचिन पायलट जयपुर लौटे, तो बुधवार (31 मई) को अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक में हाईकमान के साथ हुई मीटिंग का ज़िक्र करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार और नौजवानों के भविष्य के मुद्दे पर किसी भी प्रकार का समझौता नहीं करेंगे। 

'चुल्लू भर पानी में डूब मरें नीतीश कुमार...', जानिए सम्राट चौधरी ने क्यों कही ये बात?

तमिलनाडु: AIADMK के पूर्व सांसद वी मैत्रेयन ने थामा भाजपा का दामन

हिमाचल सरकार ने लिया 800 करोड़ का कर्ज, राज्य की आर्थिक हालत पहले से खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -