'चुल्लू भर पानी में डूब मरें नीतीश कुमार...', जानिए सम्राट चौधरी ने क्यों कही ये बात?
'चुल्लू भर पानी में डूब मरें नीतीश कुमार...', जानिए सम्राट चौधरी ने क्यों कही ये बात?
Share:

पटना: बिहार सुल्तानगंज एवं अगवानी घाट के बीच गंगा नदी पर बन रहे पुल के ध्वस्त हो जाने को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। विपक्षी दल बीजेपी के नेता ने नीतीश कुमार के बारे में काफी खतरनाक बात कही है। सम्राट चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए। सम्राट चौधरी ने यह भी कहा है कि यह दुर्भाग्य की बात है कि राज्य के सीएम इंजीनियर हैं तथा बिहार का पूरा इंजीनियरिंग फेल हो गया।  बिहार के विकास का मॉडल भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया।

भागलपुर पुल दुर्घटना के पश्चात् सम्राट चौधरी शुक्रवार को ग्राउंड जीरो का मुआयना करने खगड़िया के परबत्ता पहुंचे। उन्होंने हेलीकॉप्टर से सुल्तानगंज से अगुवानी घाट तक पूरे पुल का मुआयना किया। तत्पश्चात, मीडिया कर्मियों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि 2014 में इस पुल का शिलान्यास कराया गया था। मुझे नहीं पता था कि बिहार में एक इंजीनियर सीएम हो तथा प्रदेश का पूरा इंजीनियरिंग फेल हो जाए। इस पुल का ध्वस्त होना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। सुल्तानगंज एवं अगुवानी घाट के बीच बन रहा पुल 2 जिलों को जोड़ने वाला है। किन्तु नीतीश कुमार का विकास मॉडल भ्रष्टाचार की वजह से फेल हो गया। 

सम्राट चौधरी ने बताया कि वह बिहार के कई भागों में भ्रमण कर रहे हैं। इस के चलते उन्हें बताया गया है कि कई और पुल भी इसी तरीके से ध्वस्त हो गए जिन की खबरें सामने नहीं आई। पूर्णिया में 4-4 स्थानों पर पुल ध्वस्त हुए। इसका मतलब है कि पूरा इंजीनियरिंग फेल है तथा ऐसे सीएम जो अपने आपको इंजीनियर कहते हैं उन्हें इसकी जिम्मेवारी लेनी चाहिए। तथा उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए। सम्राट चौधरी ने कहा कि 2014 में जब पुल को स्वीकृति प्राप्त हुई थी उस वक़्त पथ निर्माण मंत्री स्वयं नीतीश कुमार थे। उन्होंने ही स्कूल को स्वीकृति दी थी। इसलिए उन पर भी FIR कराया जाना चाहिए। सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर डिजाइन पर पुल का निर्माण हो रहा था तथा तकरीबन 1400 करोड़ का भुगतान निर्माण कंपनी को कैसे कर दिया गया। यह जांच का विषय है। सीएम के खिलाफ FIR दर्ज किया जाएगा तभी सही कार्रवाई हो पाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -