दिवाली के बाद खुलेंगे महाराष्ट्र में मंदिर, उद्धव ठाकरे ने दिया इशारा
दिवाली के बाद खुलेंगे महाराष्ट्र में मंदिर, उद्धव ठाकरे ने दिया इशारा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आए दिन अपने विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। वैसे हाल ही में उन्होंने अपने बयान से यह संकेत दे दिए हैं कि दिवाली के बाद धार्मिक स्थल पुन: खोले जाएंगे। आप जानते ही होंगे कि धार्मिक स्थलों को मार्च के महीने से बंद किया गया था। उस समय फ़ैल रही कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन लगाया था जिसमे मंदिरों को बंद कर दिया गया था।

ऐसे में बीते रविवार दोपहर को राज्य को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, “लोग पूछते रहे हैं कि मंदिर फिर से कब खुलेंगे? हां, धार्मिक स्थल खोले जाएंगे, लेकिन एक बार दीवाली बीत जाने दीजिए। हम इस संदर्भ में मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) का निर्माण करेंगे।” वहीं आगे धार्मिक स्थलों को खोलने में हो रही देरी की बात को स्वीकारते हुए उन्होंने कहा कि, 'ऐसा चरणबद्ध तरीके से सावधानियों का ख्याल रखते हुए किया जा रहा है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि राज्य में कोरोनावायरस महामारी की पहले जैसी स्थिति न हो।' उद्धव ठाकरे ने कहा कि'इस देरी को लेकर कुछ लोग उन्हें दोषी भी ठहरा रहे हैं। वह सारा दोष अपने ऊपर लेने को तैयार हैं, क्योंकि मामला लोगों की सेहत और जिंदगी से जुड़ा हुआ है।'

वैसे आपको पता ही होगा कि इस मुद्दे को लेकर विपक्षी पार्टी भी उद्धव ठाकरे पर बीते कुछ महीनों से निशाना साध रही है लेकिन अब उद्धव ठाकरे ने सभी को जवाब दे दिया है। अब यह देखना होगा कि दिवाली के बाद क्या होता है।।।?

उधार नहीं चुका पाया युवक तो जलाया जिन्दा

शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी प्रीता का है कमला हैरिस से खास कनेक्शन

सतना में बड़ा सड़क हादसा, डंपर और बोलेरो की भिड़ंत, 7 की मौत, 5 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -