शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी प्रीता का है कमला हैरिस से खास कनेक्शन
शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी प्रीता का है कमला हैरिस से खास कनेक्शन
Share:

अमेरिकी की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस बन चुकीं हैं. ऐसे में उनके और शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी के बीच का कनेक्शन अब सामने आया है। इस बारे में जानकारी एक्टर ने ट्वीट कर खुद अपने फैन्स को दी है। जी दरअसल हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने भतीजी प्रीता और कमला हैरिस की एक फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट में कहना है कि, 'जो बाइडेन के राष्ट्रपति और कमला हैरिस के उपराष्ट्रपति बनने पर दोनों को बधाई, लेकिन भतीजी प्रीता पर भी बहुत गर्व हो रहा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

आप देख सकते हैं शत्रुघ्न सिन्हा ने कैप्शन में लिखा हैं, “दिल से बधाई। दुनिया जो बाइडेन की जीत पर जश्न मना रही है, लेकिन हमें नहीं भूलना चाहिए कि शानदार और बुद्धिमान कमला हैरिस अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनी हैं। कमला, मेरी भतीजी के साथ। बेटी जैसी, प्रीता सिन्हा। बड़े भाई लखन सिन्हा की बेटी, जिन्होंने अपनी टीम के साथ काम किया और कमला हैरिस संग जुड़ीं। भारत/भारतीयों की पसंद, अमेर‍िकी चुनाव में शामिल....समर्थन करते, प्रमोशन करते और प्रोत्साहित करते हुए हमारी कमला और उनके लोगों को इस लाजवाब जीत के लिए। हमारी बेटी प्रीता भी Kudos की हकदार है! शाबाश!”

वैसे उनके अलावा बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सेलेब्स ने कमला हैरिस को उनकी जीत पर बधाई दी है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'America spoke in record-breaking numbers and the verdict is in... EVERY VOTE counts. I applaud everyone who voted in what was such a powerful display of how a democracy should function. It was amazing to witness this election in the US. Congrats to the President-Elect @joebiden and Vice President-elect @kamalaharris, the first woman VP! Dream Big girls! Anything can happen!! #DemocracyRocks Congratulations America.' वहीं रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'Biden Harris = ??? #JustAsking #Whatsapp' इस तरह कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर जश्न मनाते हुए कमला हैरिस के लिए पोस्ट की हैं।

Video: हवा में लटके थे कृष्णा अभिषेक, बहन आरती ने मारा जूता

बंगाल बीजेपी प्रमुख ने तृणमूल को दी धमकी, कहा- 'संभल जाओ नहीं तो हाथ-पैर टूटेंगे''

BB14: एजाज खान पर भड़के करण पटेल, इस कंटेस्टेंट को किया सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -