क्या गेस्ट बनकर बिग बॉस 14 में आएगी राहुल वैद्य की लेडी लव?
क्या गेस्ट बनकर बिग बॉस 14 में आएगी राहुल वैद्य की लेडी लव?
Share:

गायक राहुल वैद्य इन दिनों बिग बॉस 14 के हाउस में हैं। शो में वो स्ट्रॉन्ग प्लेयर बनकर सामने आए हैं। वो सबसे अधिक तब सुर्ख़ियों में आए थे। जब उन्होंने अभिनेत्री दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। राहुल ने बिग बॉस हाउस में दिशा को प्रपोज किया था तथा अब वो दिशा के उत्तर की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इसी बीच ऐसी खबरें आई थी कि दिशा शो में मेहमान के रूप में कुछ दिनों के लिए एंट्री लेने वाली हैं। अब अभिनेत्री ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिशा ने शो में एंट्री लेने से इंकार कर दिया है। दिशा ने कहा- मुझे बिग बॉस के कुछ सीजन्स के लिए अप्रोच किया गया। किन्तु मुझे नहीं लगता कि मैं शो के लिए अच्छी कंटेस्टेंट हूं। मैं काफी बोरिंग इंसान हूं। जब उनसे पूछा गया कि क्या बिग बॉस के लिए इंकार करने की वजह राहुल हैं तो अभिनेत्री ने कहा, नहीं,  राहुल के कारण ऐसा नहीं है कि मैं शो में नहीं जा रही। मैंने इंकार किया क्योंकि मैं शो में जाना ही नहीं चाहती। 

आपको बता दें कि राहुल वैद्य ने 11 नवंबर को दिशा के जन्मदिन पर प्रपोज किया था। राहुल दिशा के उत्तर की प्रतीक्षा कर रहे हैं। वहीं दिशा ने उत्तर भेज दिया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर बताया था कि मैंने उत्तर भेज दिया है। हालांकि, अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है कि दिशा ने क्या जवाब भेजा है। वही हाल ही में राहुल की मां गीता वैद्य ने इस प्रपोजल पर कहा था- मैं काफी हैरान थी। उसने अचानक से ही प्रपोज कर दिया। दिशा काफी सुन्दर है, मुझे वो पसंद है। किन्तु राहुल ने कभी मुझे बताया नहीं कि ऐसा कुछ है। मुझे लगता है कि बिग बॉस हाउस में जाने के पश्चात् राहुल को ये महसूस हुआ होगा तथा उसने प्रपोज किया। 

UP फिल्मसिटी: राजू श्रीवास्तव की धमकी- ”योगी जी गोली मार देते हैं भाई साहब”

जल्द ही भारत में लॉन्च होगी XIAOMI की नई स्मार्ट टीवी

रिलीज हुआ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ का प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -