रिलीज हुआ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ का प्रोमो
रिलीज हुआ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ का प्रोमो
Share:

ड्रामा क्वीन एकता कपूर अपनी सुपरहीट वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन को लेकर आ रही हैं। ऐसे में अब उसका प्रोमो रिलीज हो गया है। आप सोच रहे होंगे इसके इस सीजन में एक्टर विक्रांत मेस्सी हैं लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि इस सीजन में बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला नजर आने वाले हैं। बीते दिनों ही ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीजन का टीजर आउट हुआ था। वहीँ अब इसका प्रोमो आया है।

बीते दिनों ही एकता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए बताया था कि 'वो जल्द ही तीसरे सीजन के कास्ट का खुलासा करेंगी।' अब इसी क्रम में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ का प्रोमो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस सीजन में सिद्धार्थ के साथ एक्ट्रेस सोनिया राठी नजर आने वाली हैं। वहीँ प्रोमो में दोनों पर फिल्माया गया एक गाना नजर आ रहा है। वैसे आप जानते ही होंगे सिद्धार्थ शुक्ला की यह पहली वेब सीरीज होगी। ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के तीसरे सीजन में दर्शकों को रूमी और अगस्त्य की कहानी देखने मिलने वाली है।

इसमें सिद्धार्थ अगस्त्य का किरदार निभाने वाले हैं। अब बात करें प्रोमो की तो इसके जरिए इस वेब सीरीज के थीम की जानकारी मिल रही है। वैसे इस सीरीज की शूटिंग अब तक शुरू नहीं हुई लेकिन जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है। अब बात करें एक्ट्रेस सोनिया राठी की तो वह एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक प्रोडक्शन डिजाइनर भी हैं, इसी के साथ वह एक्टर अंकुर राठी की बहन हैं।

आज 12 बजे से शुरू होगी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग

सर्वदलीय बैठक से पहले बोले राहुल गाँधी- 'PM बताएंगे मुफ्त टीका कब तक लगाया जाएगा'

हैदराबाद चुनाव: क्या इस बार भाजपा का होगा चारमीनार ? 88 सीटों पर बनाई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -