क्या निक के बच्चे की माँ बनने के बाद फिल्मों से दूरी बना लेंगी प्रियंका

एक शानदार बेटी और लविंग वाइफ बनने के उपरांत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब मां भी बन चुकी है. बच्चे के जन्म के उपरांत प्रियंका मदरहुड फेज को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं. प्रियंका और निक के घर नन्ही परी के आने  की सूचना सामने आई है. इस न्यूज ने विश्वभर के फैंस को खुश कर दिया है. हर कोई कपल को जिदंगी की नई और खूबसूरत शुरुआत के लिए बधाइयां देने में लगे हुए है.  लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका के बेबी की खबर जानने के बाद मूवी 'जी ले जरा' के मेकर्स टेंशन में आ चुके हैं और जिसका कारण भी खास है. 

'जी ले जरा' फिल्म को छोडे़ंगी प्रियंका चोपड़ा: मूवी 'जी ले जरा' में बॉलीवुड की 2 स्टनिंग डीवा आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ प्रियंका चोपड़ा को भी कास्ट किया जा चुका है. इस फिल्म की घोषणा बीते वर्ष की गई थी. लेकिन अब कई रिपोर्ट्स में ऐसा बोला जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा इस प्रोजेक्ट से बाहर हो सकती हैं, क्योंकि वो फिलहाल बेबी संग अधिक से अधिक टाइम बिताना चाहती हैं. 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका अपना टाइम और एनर्जी अपने बेबी के लिए ही खर्च करने वाली हैं. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने नई एक्ट्रेस की तलाश करना भी शुरू कर दिया है, जो मूवी में प्रियंका को रिप्लेस करने वाली है. 

सेरोगेसी से माँ बनी है प्रियंका: उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है, 'हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सेरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। धन्यवाद।' आपको हम यह भी बता दें कि राजस्थान में पारंपरिक तरीके से साल 2018 में निक जोनस से शादी रचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा ज्यादातर समय अमेरिका में ही अपने पति के साथ रहती हैं। वैसे प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शुमार रही हैं। जी हाँ, वह एक वक्त में फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाली अभिनेत्री रह चुकी हैं और आज उनका नाम बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में जमा हुआ है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बॉयफ्रेंड संग विवाह रचाने के लिए गोवा रवाना हुई मौनी रॉय

कोरोना वायरस के कारण ऋषि निकम ने इस इवेंट को स्थगित करने का किया एलान

अपारशक्ति ने बेटी अर्ज़ोई के लिए लिखा दिल जीत लेने वाला पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -