बॉयफ्रेंड संग विवाह रचाने के लिए गोवा रवाना हुई मौनी रॉय

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते अपने फैंस के बीच चर्चाओं का विषय बनी रहती है. वहीं एक्ट्रेस कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटौर रहीं है. ऐसे में मौनी रॉय को फोटोग्राफर्स ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया वो मास्क पहने हुए नज़र आई  लेकिन सबसे खास बात ये रही कि अपनी शादी के लिए गोवा की फ्लाइट पकड़ने जा रही थी. वो गोआ में ही अपने बॉयफ्रेंड से विवाह रचाने के लिए जाने  वाली हैं.

ये कपल गोवा के बीच पर अपने दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में 27 जनवरी 2022 यानी की इसी गुरुवार के दिन  एक दूसरे के साथ साथ फेरे लेने वाले है. हम बता दें कि उनके बॉयफ्रेंड सूरज का जन्म बेंगलुरु में हुआ था. पेशे से सूरज एक बिजनेसमैन हैं. जिनका ज्यादातर बिजनेस दुबई में है. वो एक इन्वेस्टमेंट बैंकर भी हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मौनी और सूरज के रिलेशनशिप की खबरें 2019 से ही सुनने को मिलने लगी थी. इस कपल को कई बार हॉलिडेज सेलिब्रेट करते हुए  साथ देखा गया था. मौनी रॉय टीवी की दुनिया में नाम कमाने के उपरांत अब बॉलीवुड में तेजी से उभरती अभिनेत्रियों में से एक है. वो रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक लीड रोल अदा करती हुई दिखाई दी थी. 

मौनी रॉय ने इस कारण से रद्द किया शादी की रिसेप्शन पार्टी:  ख़बरों की माने तो मौनी ने अब ये रिसेप्शन रद्द कर डाला है.  कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि ‘मौनी और सूरज ने अपने दोस्तों के लिए शादी के उपरांत पार्टी का अरेंजमेंट भी कर लिया था. लेकिन कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए उन्हें ये पार्टी को रद्द करना पड़ गया. मौनी नहीं चाहती थीं कि वह कोविड सिचुएशन में किसी भी तरह का कोई रिस्क लें. ऐसे में अभी मौनी का सारा ध्यान विवाह के इवेंट पर ही है.’ 

कोरोना वायरस के कारण ऋषि निकम ने इस इवेंट को स्थगित करने का किया एलान

अपारशक्ति ने बेटी अर्ज़ोई के लिए लिखा दिल जीत लेने वाला पोस्ट

दीपिका पादुकोण डिजाइन चोरी करके पहनती है अपनी सभी स्टाइलिश ड्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -