अपारशक्ति ने बेटी अर्ज़ोई के लिए लिखा दिल जीत लेने वाला पोस्ट

अपारशक्ति खुराना बॉलीवुड के उन कलाकारों में से हैं, जो काम और परिवार के  मध्य बैलेंस बनाना बखूबी जानती है। अपने प्रॉजेक्ट्स के चलते वह कितना भी बिजी हो लेकिन अपने परिवार के साथ वक़्त बिताने का अवसर नहीं छोड़ते हैं। फैमिली के साथ बिताए क्वालिटी टाइम की कई फोटोज अपारशक्ति खुराना हमेशा सोशल मीडिया पर साझा करते हैं, खासकर के अपनी बेटी अर्जोई की। हमेशा ही अपारशक्ति ने खुद को एक प्रॉउड फादर कहा है। अब उन्होंने अपनी नन्ही परी के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिख कर पोस्ट किया है।

24 जनवरी को नेशनल गर्ल चाइल्ड डे था, और अपारशक्ति ने इस अवसर पर अपनी बेटी अर्जोई लिए अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट सहरे किया है। पोस्ट में एक्टर ने अपनी और बेटी की फोटो को साझा करते हुए लिखा, प्रिय अर्जोई, जिस दिन आप पैदा हुए थे, उसी दिन से जीवन एक अच्छी बॉलीवुड मूवी की तरह लगता है। आपके कारण  से मैं यह जान पाया कि किसी का सपना सच होने पर कैसा लगने लग जाता है।  आपके कारण  से मैं ‘परिवार’ शब्द को थोड़ा बेहतर समझ पाया हूँ। अर्जोई, आप अभी इन बातों को समझने के लिए बहुत छोटी हो, लेकिन पापू वादा करता हैं कि हर सफलता और असफलता, अच्छे-बुरे दिन में आपके साथ रहने वाला हूँ।

आगे अपारशक्ति ने लिखा, मुझे बाल कटवाने चाहिए और अरे नहीं! मैंने बाल क्यों कटवाए?. ज़ुजू, चाहे तुम कितनी भी बड़ी हो जाओ और बड़ी होकर कुछ भी बन जाओ, तुम मेरे लिए हमेशा ही छोटी सी बच्ची रहने वाली हो। तुम देखती हो, अब मुझे समझ में आया है कि आपके दादा-दादी का क्या मतलब होता है जब वे कहते हैं, माँ-बाप के लिए बच्चे कभी भी बड़े नहीं होते। जब मैं गाना 'अरजियां सारी मैं चेहरे पर लिख के लाया हूं' आपके लिए गाता हूं तो आपको मेरी बाहों में सोते हुए देखना बहुत ही अच्छा लगता है। क्या यह म्यूजिक की शक्ति है? या यह मेरी आवाज है जिसके कारण से आप सोचती है कि ''यह सुनने के बजाय सो जाना ज्यादा ठीक है''! और सो जाती हो। प्यार और सिर्फ प्यार के साथ, आपके पापू।”

 

जानिए क्यों कंगना ने अंधेरी कोर्ट पर लगाया ये संगीन आरोप

VIDEO: फैन ने हाथ पर बनवाया तारा सुतारिया के चेहरे का टैटू, देखकर शॉक्ड रह गई एक्ट्रेस

जब रीना रॉय भूल गई थी अपनी स्क्रिप्ट साथ लाना तब डायरेक्टर ने किया था ये हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -