क्या इस बार भी रिलीज़ नहीं हो पाएगी प्रभास की राधे श्याम, कोरोना बन रहा रूकावट
क्या इस बार भी रिलीज़ नहीं हो पाएगी प्रभास की राधे श्याम, कोरोना बन रहा रूकावट
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभाष और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की बहु-प्रतिक्षित मूवी ‘राधे श्याम’  की रिलीज डेट को स्थगित किया जा चुका है. पहले ये मूवी 14 जनवरी को संक्रांति  के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड संक्रमण की वजह से मूवी के मेकर्स कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं, इसलिए मूवी को फिलहाल के लिए टालने का निर्णय  कर लिया है.

देश के कई राज्यों ने कोविड संक्रमण और इसके नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते केसों को चलते वीकेंड कर्फ्यू का एलान कर दिया है. इससे सीधा प्रभाव सिनेमाघरों पर पड़ने वाला है. इसी के मद्देनजर मूवी राधे श्याम के मेकर्स ने फिलहाल के लिए फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित करने का फैसला कर लिया है. बुधवार को ‘राधे श्याम’ के प्रोड्यूसर्स यूवी क्रिएशंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी सूचना जारी कर दी है.

फिल्म के मेकर्स ने जारी किया आधिकारिक बयान: ट्वीट में लिखा – हम बीते कुछ दिनों से अपनी तरफ से पूरा प्रयास करने में लगे हुए है, लेकिन ओमिक्रॉन वेरिएंट के बढ़ते केसों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि बड़े पर्दे पर आने के लिए हमें अपनी मेहनत का प्रतीक्षा करनी होगी. राधे श्याम प्यार बनाम नियति के बारे में एक कहानी है और हमें यकीन है कि आपका प्यार हमें इस कठिन वक़्त से उबरने में सहायता भी करेगा. जल्द ही आप लोगों से सिनेमाघरों में मिलने वाले है.

जब यूजर ने धर्मेंद्र को देर रात जागने के लिए टोका तो एक्टर ने खूबसूरती से दिया ये जवाब

अमिताभ बच्चन के घर पर एक बार फिर छाया कोरोना का साया, ये शख्स हुआ संक्रमित

बॉलीवुड पर छाया कोरोना का कहर, करीना के बाद सोनू निगम भी पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -