बॉलीवुड पर छाया कोरोना का कहर, करीना के बाद सोनू निगम भी पॉजिटिव
बॉलीवुड पर छाया कोरोना का कहर, करीना के बाद सोनू निगम भी पॉजिटिव
Share:

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर कोविड का कहर और भी तेजी पकड़ता जा रहा है, टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, कई बड़े सेलेब्स एक के बाद एक  कोविड संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं. अब बॉलीवुड के मोस्ट  पॉपुलर सिंगर सोनू निगम भी कोरोना से संक्रमित पाए गए है. सोनू निगम के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी कोरोना की चपेट में आ चुके है. 

सोनू ने कई बार कराया कोरोना टेस्ट: सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा करते हुए करके अपने कोविड पॉजिटिव होने की सूचना दी है. सोनू निगम ने वीडियो में कहा है- मैं कोविड पॉजिटिव हूं इस वक़्त. मुझे भुवनेश्वर में परफॉर्म करने और सुपर सिंगर सीजन 3 की शूटिंग के लिए इंडिया आना था. इसलिए मैंने अपना टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मैंने फिर से टेस्ट कराया और फिर से मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव  पाए गए है. 

'सोनू ने कहा- मैं मर नहीं रहा हूं': सोनू ने आगे बोला है- मुझे लगता है कि लोगों को इसके साथ रहना सीखना पड़ेगा. मैंने वायरल और खराब गले में भी कॉन्सर्ट कर चुके है और यह उससे बहुत बेहतर है. मैं कोविड पॉजिटिव हूं, लेकिन मैं मर नहीं रहा हूं. मेरा गला भी ठीक है. लेकिन मुझे उन लोगों के लिए बुरा लगता है, जिन्हें मेरे कारण से हानि हुई है.

 

धूम जैसी मूवी में काम करके सुर्खियां बटौर चुकें है उदय चोपड़ा

फैशन के मामले में नहीं सोनम कपूर का कोई तोड़, मिल चुका है ये बड़ा खिताब

फिल्म 'तारा' को जापान में टोक्यो फिल्म अवार्ड्स में मिला ये पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -