अमिताभ बच्चन के घर पर एक बार फिर छाया कोरोना का साया, ये शख्स हुआ संक्रमित

अमिताभ बच्चन के घर को भी कोविड के संक्रमण ने अपनी चपेट में आ चुका है. अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित घर जलसा का एक कर्मचारी कोविड संक्रमण पॉजिटिव आया है. मीडिया रिपोर्ट्स ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से इस खबर की पुष्टि की जा चुकी है अमिताभ बच्चन के घर का एक कर्मचारी संक्रमित हो चुका है. रिपोर्ट में लिखा गया है कि अमिताभ बच्चन के घर के कुल 31 स्टाफ मेंबर्स का रविवार को कोरोना वायरस का टेस्ट कराया गया था, जिसमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

वहीं, जलसा के कोविड के चपेट में आने की खबर अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग के माध्यम से दी है. हालांकि, उन्होंने अपने ब्लॉग में ये पुष्टि नहीं की कि जलसा में किसकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव पाई गई है. अपने ब्लॉग में अमिताभ ने लिखा है- कुछ घरेलू कोविड परिस्थितियों से लड़ रहे है. आपके साथ बाद में जुडूंगा…

अमिताभ ने ये ब्लॉग आधी रात में लिखा था. इस ब्लॉग पोस्ट  के उपरांत अमिताभ ने एक ब्लॉग और लिखा है कि वे लड़ते हैं और लड़ते रहने वाले है, वो भी सबकी दुआओं की सहायता से. अमिताभ ने लिखा – लड़ते हैं, लड़ते रहेंगे… सभी की प्राथनाओं की मदद से… आगे कुछ नहीं… आगे और कोई विवरण नहीं… बस इतना ही कि शो चलता रहता है. अपने इस ब्लॉग के साथ अमिताभ ने अपनी इस नई जंग को लेकर एक कविता भी लिख दी है.

अमिताभ बच्चन ने कोविड संक्रमण की मार को बेहद ही करीब से देखा है. वर्ष 2020 में अमिताभ बच्चन खुद कोविड से संक्रमित पाए गए थे, जिसके उपरांत उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था. कोविड  की वजह से अमिताभ कई दिनों तक हॉस्पिटल में भर्ती रहे थे. हालांकि, हॉस्पिटल से ही वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ संपर्क में रहते थे.

बॉलीवुड पर छाया कोरोना का कहर, करीना के बाद सोनू निगम भी पॉजिटिव

धूम जैसी मूवी में काम करके सुर्खियां बटौर चुकें है उदय चोपड़ा

फैशन के मामले में नहीं सोनम कपूर का कोई तोड़, मिल चुका है ये बड़ा खिताब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -