जब यूजर ने धर्मेंद्र को देर रात जागने के लिए टोका तो एक्टर ने खूबसूरती से दिया ये जवाब
जब यूजर ने धर्मेंद्र को देर रात जागने के लिए टोका तो एक्टर ने खूबसूरती से दिया ये जवाब
Share:

लेजेंड धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं. धर्मेंद्र उन गिने-चुने स्टार्स में से एक हैं जो कि अपने फैंस को कमेंट बॉक्स पर तुरंत प्यार भरा उत्तर भी दे देते हैं. मंगलवार रात्रि को भी जब धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर समय बिता रहे थे, कि तभी एक फैन ने उन्हें देर रात्रि तक सोशल मीडिया पर समय बिताने को लेकर टोक दिया. फैन ने उन्हें याद दिलाया कि अब उन्हें सो जाना चाहिए. फैन की इस बात पर अभिनेता धर्मेंद्र ने भी उसे उत्तर दिया.

फैन ने जब धर्मेंद्र को ऑनलाइन देखा तो  बोला कि- ‘इतनी रात को जागना हेल्थ के लिए ठीक नहीं है सर अब आप  सो जाइए.’ फैन ने धर्मेंद्र के देर रात्रि किए गए पोस्ट पर कमेंट कर दिया है. ऐसे में धर्मेंद्र ने भी जवाब देते हुए बोला है- ‘नींद के भी अपने ही नखरे होते हैं. अक्षय, कभी कभी बर्दाश्त करना पड़ता हैं. अब सो जाऊंगा.’ धर्मेंद्र ने रिवील करते हुए बोला है कि उन्हें नींद बड़ी मनमानियां करती है, जिसे उन्हें कई बार बर्दाश्त करना होता है.

जब फैन ने धर्मेंद्र को टोका!: फैन ने धर्मेंद्र के उस पोस्ट पर कमेंट किया था जिसमें लेजेंड ने अपनी मूवी का एक गाना साझा किया था- ‘मैं निगाहें तेरे चेहरे से हटाऊं कैसे…।’ धर्मेंद्र ने वर्ष 1964 में आई मूवी ‘आपकी परछाइयां’ में काम किया था. इसी मूवी का गाना धर्मेंद्र ने साझा किया था. इस वीडियो को साझा करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा था- ‘नलिनी जी आप पर ईश्वर का आशीर्वाद है क्योंकि आपके बच्चे जानते हैं कि उन्हें क्या करना है. इस क्लिप के लिए धन्यवाद.’

 

अमिताभ बच्चन के घर पर एक बार फिर छाया कोरोना का साया, ये शख्स हुआ संक्रमित

बॉलीवुड पर छाया कोरोना का कहर, करीना के बाद सोनू निगम भी पॉजिटिव

धूम जैसी मूवी में काम करके सुर्खियां बटौर चुकें है उदय चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -