पठान फिल्म से जुड़ा JNU एंगल, BJP नेता का आया बड़ा बयान
पठान फिल्म से जुड़ा JNU एंगल, BJP नेता का आया बड़ा बयान
Share:

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म पठान को लेकर विवाद निरंतर बढ़ रहा है। अब महाराष्ट्र में सत्ताधारी दल बीजेपी के नेता ने इस फिल्म के बहिष्कार की बात कही है तथा कहा है कि प्रदेश में इसे लगने नहीं दिया जाएगा। बीजेपी के MLA राम कदम ने कहा कि इस फिल्म में भगवा बिकिनी पहनकर दीपिका पादुकोण ने हिंदुत्व का अपमान किया है। यही नहीं इस पूरे विवाद में राम कदम ने JNU का एंगल भी घुसा दिया है। 

उन्होंने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से JNUधारी विचारधारा ने जनेऊधारी विचारधारा को आहत करने का दुस्साहस किया है। महाराष्ट्र से पहले मध्य प्रदेश में भी इस फिल्म का विरोध हो चुका है। राम कदम ने ट्वीट किया, 'पठान फिल्म का देश के कई साधु संत एवं महात्माओं समेत सोशल मीडिया पर भी कई हिंदू संगठन तथा करोड़ों लोग विरोध कर रहे हैं। महाराष्ट्र मे वर्तमान में हिंदुत्व विचारधारा वाली सरकार है। बेहतर होगा फिल्म मेकर सामने साधु संतों द्वारा जो आपत्तियां व्यक्त की जा रही हैं, उस पर अपना रुख साफ करें। 

उन्होंने कहा कि यह निश्चित है कि महाराष्ट्र की भूमि पर हिंदुत्व का अपमान करने वाली कोई भी फिल्म हो या सीरियल हो, वह चल नही पायेगी। इसके आगे उन्होंने कहा कि क्या यह JNUधारी विचारधारा द्वारा ज़नेउ धारी विचारधारा को जानबूझकर आहत करने का दुस्साहस है?' इस फिल्म का विरोध करने वाले बीजेपी नेताओं सहित कई लोगों ने इसे हिंदुत्व पर हमला बताया है। इनमें से कई लोगों ने कहा कि पठान फिल्म के बेशर्म रंग गाने में लव जिहाद को प्रमोट किया गया है। इसमें हिंदू अभिनेत्री को भगवा बिकिनी में दिखाया गया है, जबकि मुसलमान एक्टर को हरे कपड़ों में दिखाया है। सोशल मीडिया पर भी एक वर्ग की तरफ से पठान फिल्म के बायकॉट का ट्रेंड कराया जा रहा है। 

PM मोदी को धमकी देने वाले राजा पटेरिया को जेल में किया जा रहा है प्रताड़ित

अपने दूतावास बेचकर कर्जा चुकाएगा कंगाली में डूबा पाकिस्तान, शाहबाज़ सरकार ने तय की कीमत

पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज, ये मंत्री हो सकते हैं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -