PM मोदी को धमकी देने वाले राजा पटेरिया को जेल में किया जा रहा है प्रताड़ित
PM मोदी को धमकी देने वाले राजा पटेरिया को जेल में किया जा रहा है प्रताड़ित
Share:

भोपाल: पीएम नरेंद्र मोदी के विरुद्ध विवादित टिप्पणी कर मुश्किल में फंसे कांग्रेस नेता राजा पटेरिया को प्रताड़ित किया जा रहा है। मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉ। गोविंद सिंह ने यह इल्जाम लगाया है। गोविंद सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी के दोस्तों ने बताया है कि जेल में बंद राजा पटेरिया को प्रताड़ित किया जा रहा है। राजा पटेरिया को संगीन अपराधियों के साथ बंद किया गया है तथा अपराधी रातभर उन्हें तंग करते हैं, उन्हें सोने नहीं देते। 

गोविंद सिंह ने इल्जाम लगाया कि यह सब सरकार के इशारे पर हो रहा है। उन्हें गंदे कंबल एवं चादर दिए गए हैं, जिसके कारण वह रात भर सो नहीं पा रहे हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में राजा पटेरिया को पिछले मंगलवार को हटा तहसील स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के पश्चात् उन्हें सागर की लोकल अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

राजा पटेरिया का एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वह लोगों को संबोधित करते हुए कह रहे थे कि देश में संविधान बचाने के लिए मोदी को मारने के लिए तैयार रहने को बोला था। राजा पटेरिया के इस वीडियो के सामने आते ही इस पर हंगामा आरम्भ हो गया। विवाद के बीच राजा पटेरिया ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने मोदी को चुनाव में पराजित करने की बात कही थी मगर उनके बयान को गलत समझ लिया गया। राजा पटेरिया के विरुद्ध 6 धाराओं में मामला दर्ज किया गया है मगर बाद में धारा 115 और 117 भी इसमें जोड़ दी गई। राजा पटेरिया के बयान से पार्टी अध्यक्ष कमलनाथ भी नाराज बताए जा रहे हैं तथा उन्होंने पटेरिया को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है। कहा जा रहा है कि राजा पटेरिया पर कांग्रेस से निष्कासन की तलवार भी लटक रही है।

अपने दूतावास बेचकर कर्जा चुकाएगा कंगाली में डूबा पाकिस्तान, शाहबाज़ सरकार ने तय की कीमत

पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज, ये मंत्री हो सकते हैं शामिल

तेजस्वी यादव के सामने विपक्ष ने किया 'कुर्सी पटक प्रोटेस्ट', सदन में मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -