नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी, इस एक्टर के लिए फैन ने काटा अपना हाथ
नहीं देखी होगी ऐसी दीवानगी, इस एक्टर के लिए फैन ने काटा अपना हाथ
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता कुशाल टंडन इन दिनों जमकर चर्चा में है. हाल ही में खबर आई है कि, कुशाल टंडन ने अपने एक ऐसे फैन से मुलाकात की जिसने अपने हाथ पर चाकू से कुशाल का नाम लिखा हुआ था. ये सब देखकर कुशाल ने बेहद ही नाराजगी जताई. वैसे तो कुशाल हमेशा अपने फैंस का आदर करते है लेकिन इस तरह की हरकत उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आई.

यही नहीं बल्कि, कुशाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया कि, “मैं जानता हूँ कि वो अरेबिक फैन कौन है और मैं उसको बताना चाहता हूँ कि मुझे उसकी इस हरकत को देखकर बिलकुल ख़ुशी नहीं हुआ हो. मैं इस तरह के पागलपन को सपोर्ट नहीं करता, मैं सबसे रिक्वेस्ट करता हूँ कि अपने पसंदीदा कलाकार को आकर्षित करने के लिए इस तरह की कोई भी हरकत न करें."

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इसके बाद कुशाल ने अपने इस पोस्ट को सोशल मीडिया से हटा दिया. बता दे कि कुशाल ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से की थी. इसके बाद वह टीवी के सबसे से मशहूर शो बेहद’ में नजर आये. खास बात यह है कि, कुशाल ने बहुत ही कम समय में खुद को एक सफल अभिनेता के रूप में स्थापित कर लिया है.

ये भी पढ़े

फिर मदंना बोल्ड तस्वीर को लेकर यूजर्स के निशाने पर

'ये है मोहब्बते' का स्पिन ऑफ

नहीं रहे टीवी के मशहूर अभिनेता जॉन माहोनी

कुछ यूं होगा पुनीश और बंदगी का वैलेंटाइन सेलिब्रेशन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -