इस तरह के किरदार को नहीं निभाना चाहती शिवानी गोसाईं

छोटे परदे की मशहूर अदाकारा शिवानी गोसाईं इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि वह कभी भी ऐसा किरदार नहीं निभाएंगी, जिसमें उन्हें संपत्ति के रूप में इस्तेमाल किया जाए. बता दे कि जल्द ही शिवानी टीवी के चर्चित शो 'कसम तेरी प्यार की' में दिखेंगी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शिवानी ने कहा कि शुरुआत में मैं अच्छे और साकारात्मक रोल की तलाश करती थी, लेकिन समय के साथ मैंने महत्वपूर्ण, मजबूत एवं अलग किरदारों को प्राथमिकता देनी शुरू कर दी. सकारात्मक हो या नाकारात्मक, अगर किरदार अच्छा हो तो उसे निभाऊंगी. गौरतलब है कि शिवानी टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई शोज में काम किया है.

वह 'कसौटी जिंदगी की', 'कहानी घर-घर की' जैसे सीरियल के लिए सबसे ज्यादा पहचानी जाती है. इसके अलावा जब शिवानी से फिल्मों में काम करने के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि मैं फिल्मों में भी मजबूत किरदार निभाना चाहती हूं, मैं ऐसे शो नहीं करूंगी, जिसमें मेरा रोल मजबूत नहीं होगा और मेरा केवल एक संपत्ति के रूप में उपयोग किया जाएगा. टीवी शो कसम तेरी प्यार की में शिवानी पम्मी के किरदार में दिखेंगी. इस शो में टीवी के जगत के मशहूर कलाकार इसमें कृतिका सेंगर और शरद मल्होत्रा मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

ये भी पढ़े

इस एक्टर ने अपनाया सुपरस्टार गोविंदा का अंदाज़

अनीता भाभी की हुई ऐसी हालत, कार नहीं बल्कि लोकल ट्रेन में करना पड़ रहा है सफर

राम कपूर का ये नया शो लेकर जाएगा ज़िंदगी के उस मोड़ पर जंहा सब कुछ होगा मुश्किल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -