इस एक्टर ने अपनाया सुपरस्टार गोविंदा का अंदाज़
इस एक्टर ने अपनाया सुपरस्टार गोविंदा का अंदाज़
Share:

टीवी शो 'कृष्णा चली लंदन' में जल्द नजर आने वाले अभिनेता गौरव सरीन इन दिनों जमकर चर्चा में है. उनका कहना है कि इस शो में उन्होंने अभिनेता गोविंदा के अंदाज को अपनाया है. खास बात यह है कि इस शो के जरिये गौरव अभिनय के क्षत्र में कदम रख रहे है जिसके चलते उनका कहना है कि वह अपने इस नए शो को लेकर बेहद खुश भी और बेहद नर्वस भी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में गौरव ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश के रहने वाले शख्स की भूमिका में हूं तो मुझे स्थानीय भाषा और नृत्य सीखने की जरूरत थीं, गोविंदा इस विधा के भगवान हैं, जो यूपी क्षेत्र के प्रचलित ठुमकों और झुमका शैली के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा गौरव ने कहा कि गोविंदा की फिल्मों में कानपुर और लखनऊ का सार देखने को मिलता है.

जहां अधिकांश रूप से शो को फिल्माया गया है, अपने शो में गोविंदा जैसी शख्सियत के अंदाज को अपनाकर मैं बहुत खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं और आशा करता हूं कि दर्शक पर्दे पर मेरे अभिनय का लुत्फ लेंगे. बता दे कि यह शो जल्द ही 21 मई से स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होगा. इस शो में गौरव सरीन के साथ टीवी दुनिया के जानी मानी अभिनेत्री मेघना चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में है. वही गौरव इस सीरियल के जरिये अभिनय दुनिया में कदम रखने जा रहे है.

ये भी पढ़े

अनीता भाभी की हुई ऐसी हालत, कार नहीं बल्कि लोकल ट्रेन में करना पड़ रहा है सफर

राम कपूर का ये नया शो लेकर जाएगा ज़िंदगी के उस मोड़ पर जंहा सब कुछ होगा मुश्किल

कॉफी विद करण 6 के पहले एपिसोड में मेजबान होंगे ये तीन स्टार्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -