एक ट्रक ड्राइवर का बेटा कैसे बना सुपरस्टार ? पढ़ें YASH की सक्सेस स्टोरी
एक ट्रक ड्राइवर का बेटा कैसे बना सुपरस्टार ? पढ़ें YASH की सक्सेस स्टोरी
Share:

 'रॉकिंग स्टार' कहलाने वाले एक्टर यश (Yash) आज के समय में किसी की पहचान की कोई भी जरुरत नहीं है। KGF सीरीज के उपरांत से उनकी ग्लोबली फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। 8 जनवरी वर्ष 1986 को कर्नाटक के हासन जिले के छोटे से गांव भुवानाहल्ली में यश का जन्म हुआ था। यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है और उनके पिता सरकारी बस ड्राइवर के पद पर काम करते है। यश बचपन से ही सिनेमाई दुनिया में कुछ करने की इच्छा रखते थे तो वहीं घर से 300 रुपये लेकर हैदराबाद आ गए थे और कोशिशें भी शुरू कर दी थी। लेकिन तब किसी ने कहां सोचा होगा कि ये लड़का एक दिन, कन्नड़ सिनेमा को ग्लोबल पहचान दिलवा सकता है। जन्मदिन के खास मौके पर आपको बताते हैं यश के बारे में कुछ बातें....

KGF ने बदली किस्मत: यश ने खुद को बड़ा बनाने के लिए बहुत मेहनत की, इसकी शुरुआत नाटकों के बाद से TV की दुनिया तक पहुंची। यश ने वर्ष 2008 में 'मोगीना मान्सू' फिल्म से डेब्यू कर लिया। पहली ही मूवी के लिए यश ने अवॉर्ड भी जीता और जिसके उपरांत कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। यश ने 'राजधानी', 'ड्रामा', 'गुगली', 'राजा हुली', 'मिस्टर ऐंड मिसेज रामाचारी', 'मास्टरपीस'जैसी मूवीज में काम किया और दर्शकों का दिल जीत लिया। लेकिन जिस फिल्म ने न सिर्फ यश बल्कि कन्नड़ सिनेमा को नई पहचान दी, वो KGF रही। KGF के उपरांत केजीएफ 2 ने तो बॉक्स ऑफिस पर तूफान ही ला दिया और अब फैन्स केजीएफ 3 की प्रतीक्षा कर रहे है।

गाड़ियों और घड़ियों का है शौक: यश को लग्जरी कार्स और घड़ियों का बहुत ही ज्यादा शौक है। सबसे पहले बात यश के कार कलेक्शन की करें तो उनके पास रेंज रोवर इवोक भी शामिल है, जिसका मौजूदा मूल्य 60 से 80 लाख रुपये के मध्य। इसके अलावा मर्सिडीज है 5-सीटर GLC 250D Coupe जिसका मूल्य तकरीबन 78 लाख रुपए, और दूसरी  मर्सिडीज 7-सीटर Benz GLS 350D लग्जरी SUV कार, जिसका मूल्य  लगभग 85 लाख रुपए है। कार्स के अलावा अब बात यश के वॉच कलेक्शन की करें तो उनके पासतकरीबन 17 लाख रुपए की रोलेक्स जीएमटी मास्टर II, तकरीबन 18 लाख रुपए की ऑडिमर्स पिगुएट रोयल ऑक क्रोनोग्राफ, और तकरीबन  5 लाख रुपए की ब्रिटलिंग सुपरओसियन हेरिटेज 42 है।

58 वर्ष की उम्र में चौथी बार शादी करने जा रहा ये अभिनेता

विजय संग न्यू ईयर सेलिब्रेट करती हुई नजर आई रश्मिका

सामने आया 'फटाफटी' का शानदार पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -