58 वर्ष की उम्र में चौथी बार शादी करने जा रहा ये अभिनेता
58 वर्ष की उम्र में चौथी बार शादी करने जा रहा ये अभिनेता
Share:

कन्नड़ मूवी स्टार नरेश बाबू फिर से शादी करने को तैयार हैं। एक्टर ने नए वर्ष के अवसर  पर एक वीडियो साझा कर फैंस को ये खुशखबरी दी थी। जहां वो अपनी लेडी लव, अभिनेत्री  पवित्रा लोकेश के साथ लिप-लॉक करते भी नजर आ रहे है। ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो चुका है, जिस पर नरेश बाबू की तीसरी वाइफ राम्या रघूपति ने अपना रिएक्शन भी दे डाले है। राम्या ने गुस्सा जताते हुए कहा कि वो ये शादी कभी नहीं होने देने वाली है। 

एक्ट्रेस संग किया लिप-लॉक: नरेश और पवित्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा भी कर दिया है, इसमें उन्होंने अपने जीवन की झलक दिखाने का दावा किया है। वीडियो में नरेश और पवित्रा को एक केक काटते, एक-दूसरे को खिलाते और नए वर्ष का स्वागत करते नजर आ रहे है। वीडियो में कपल के पीछे आतिशबाजी से आसमान चमकता दिखाई हुए नजर आ रहे है। वीडियो के अंत में 'जल्द ही शादी हो रही है' लिखते हुए नरेश ने पवित्रा नरेश को टैग भी किया है। वीडियो साझा करते हुए नरेश ने लिखा, 'नया साल। नई शुरुआत। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। आप सभी को नया वर्ष मुबारक। 

 

भड़की तीसरी पत्नी: खबरों का कहना है कि नरेश और पवित्रा का ये वीडियो तुरंत वायरल हो गया। इस वीडियो पर नरेश की तीसरी पत्नी राम्या रघूपति ने एतराज जताया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राम्या ने बोला है- वो इतना नीचा कैसे गिर सकते है। वो तीसरी शादी कैसे कर सकते हैं। मैं उन्हें ये शादी नहीं करने दूंगी। हमारा अभी तक डिवोर्स नहीं हुआ है। वो पहले ही तीन शादियां कर चुके हैं, हमारा एक बच्चा भी है। 

विजय संग न्यू ईयर सेलिब्रेट करती हुई नजर आई रश्मिका

सामने आया 'फटाफटी' का शानदार पोस्टर

नहीं रही सबसे मशहूर सिंगर सुमित्रा सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -