क्या RRR को कमाई के मामले में पछाड़ पाएगी KGF CHAPTER-2
क्या RRR को कमाई के मामले में पछाड़ पाएगी KGF CHAPTER-2
Share:

मूवी 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर दर्शकों  के मध्य उत्सुकता और भी बढ़ती जा रही है। यह मूवी पहली कन्नड़ मूवी है जो लगभग सौ करोड़ के बजट में बनाई गई है। इसके टीजर और ट्रेलर को यूटयूब पर जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला है। मूवी की एडवांस बुकिंग को लेकर दर्शकों में दिखे उत्साह के चलते महाराष्ट्र के कई शहरों में सुबह 6 बजे शोज शुरू होने वाले है। ‘केजीएफ 2’ देश भर में 14 अप्रैल को रिलीज की जाने वाली है।

फैंस को फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' के रिलीज होने का बेसब्री से प्रतीक्षा की जा रही है, जिसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और इसे मिले रिस्पॉन्स से ही अंदाजा लगाया भी लगाया जाने लगा है कि मूवी  कमाई के मामले में पीछे नहीं रहेगी। 'केजीएफ: चैप्टर 2' के ने एडवांस बुकिंग से ही हिंदी बेल्ट में 4 करोड़ से अधिक का कारोबार कर चुकी है। अब सबकी नजर इसकी पहले दिन की कमाई पर टिकी है।

ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के एक ट्वीट की मानें तो मूवी KGF  2 केवल हिंदी में पहले दिन ही 35 करोड़ रुपये का कारोबार का बड़ा आंकड़ा पार कर सकती है। सिर्फ साउथ इंडियन मार्केट से ही ये मूवी पहले दिन 90 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर जाने वाली है। दावा किया जा रहा है कि ये मूवी वर्ष 2022 की सबसे बड़ी ओपनर मूवी साबित होने वाली है। अगर ऐसा हुआ तो ये मूवी एसएस राजामौली की फिल्म RRR का रिकॉर्ड ध्वस्त  करने वाली है। RRR ने रिलीज के पहले दिन अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस से 20 करोड़ रुपये की ओपनिंग अपने नाम कर ली थी। 

 

फिल्म के प्रमोशन में देरी से पहुंचने पर शर्मिंदा हुए यश....सबसे मांगी माफी

साउथ में क्यों नहीं चलतीं हिंदी फिल्में वाले प्रश्न पर आया यश का जवाब, कह डाली ये बात

ब्लैक ड्रेस में काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -