साउथ में क्यों नहीं चलतीं हिंदी फिल्में वाले प्रश्न पर आया यश का जवाब, कह डाली ये बात
साउथ में क्यों नहीं चलतीं हिंदी फिल्में वाले प्रश्न पर आया यश का जवाब, कह डाली ये बात
Share:

बीते कुछ वक़्त से साउथ की मूवीज बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड (Bollywood) मूवीज को मात देती हुई दिखाई दे रही है. बाहुबली से ये सिलसिला ऐसा शुरू हुआ है कि बढ़ता ही चला जा रहा है. पुष्पा, RRR, और अब KGF Chapter 2 को देशभर के फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स देखने के लिए मिल रहा है. KGF Chapter 2 तो अभी रिलीज़ हुई है और मूवी ने एडवांस बुकिंग के माध्यम ही 25 करोड़ कारोबार कर लिया है. वहीं आर आर आर तो विश्वभर में 1000 करोड़ की कमाई करने में कामयाब हो चुकी है. हाल ही में सलमान खान Salman Khan) ने  RRR की तारीफ की थी साथ ही इस बात की चिंता जाहिर की थी कि क्यों बॉलीवुड मूवीज साउथ में नहीं चलती हैं. अब इसपर KGF फेम यश ने रिएक्ट किया है.

सलमान ने की थी RRR की तारीफ: सलमान खान ने राम चरण के जन्मदिन के अवसर  पर उन्हें विश किया था और उनकी मूवी RRR के लिए उनकी जमकर बढ़ाई भी की थी. उन्होंने कहा- राम चरण ने RRR में बहुत ही अच्छा काम किया है. मैंने उन्हें जन्मदिन पर बधाई दी थी और उन्हें फिल्म की सक्सेस के लिए विश भी किया था. मुझे उनपर गर्व है. मुझे अच्छा फील होता है कि वे बढ़िया जा रहे हैं. लेकिन मुझे इस बात पर ताज्जुब भी होता है कि क्यों हमारी फिल्में वहां पर अच्छी कमाई नहीं करती हैं. उनकी फिल्में तो हमारे यहां बढ़िया बिजनेस कर रही हैं. 

केजीएफ सुपरस्टार का सलमान को जवाब: अब इसपर KGF Chapter 2 के साथ दर्शकों के मध्य  हाजिर होने वाले यश ने बोला है कि- ये इस तरह नहीं होता. पहले हमारी मूवीज को भी इतना अच्छा रिस्पॉन्स हासिल नहीं हो पाता था. पहले जिस तरह की डबिंग होती थी उसमें और अब में अंतर् देखने के लिए मिला है. अब लोग धीरे-धीरे इस बात से फैमिलियर हो रहे हैं कि हम लोग किस तरह के कंटेंट को क्रिएट करने लगे है. पहले लोग इसे सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए लेते थे. कुछ लोग तो मजाक में लेते थे. जिस तरह की डबिंग होती थी उस वजह से ही हो रहा है. कोई भी साउथ मूवीज को सीरियसली नहीं लेता था और वैसी महत्ता नहीं मिल पाती थी. 

लेकिन अब लोगों को धीरे-धीरे हमारी स्टोरीटेलिंग का तरीका पसंद आने लगा है. मुझे नहीं लगता कि ऐसा एक रात में हुआ है. धीरे-धीरे लोगों ने हमारे कंटेंट को समझना शुरू कर दिया था. लोग हमारे डायरेक्शन के तरीके को समझने लग गए थे. साथ ही हमें बाहुबली, एस एस राजामौली सरस प्रभास का साथ मिला. एक कनेक्ट बना. KGF पार्ट 1 का भी इसमें योगदान है. हमारी फिल्में कॉमर्शियली बढ़िया करने लग गई.

ब्लैक ड्रेस में काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

'कृष्ण' से लेकर 'महादेव' तक कई रोल निभाने वाले अभिनेता एम.बलय्या ने दुनिया को कहा अलविदा

RRR अब बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है 1000 करोड़ का आंकड़ा पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -