ब्लैक ड्रेस में काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
ब्लैक ड्रेस में काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Share:

अभिनेत्री काजल अग्रवाल जल्द ही पति गौतम किचलू के संग अपने बच्चे का स्वागत करने वाली है। इससे पहले अपने प्रेग्नेंसी फेज को यादों में संजोते हुए अभिनेत्री खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट करवा रही हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल होने लगी है। हाल ही में काजल ने ब्लैक लुक में अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। लुक्स के बारें में बात की जाए तो इन तस्वीरों में काजल अग्रवाल वन ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस में बेहद गॉर्जियस दिख रही है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग कलर की सैंडल पेयर कर रखा है।

कानों में ब्लैक इयररिंग्स, लाइनर आइज और ओपन हेयर्स उनके लुक को स्टाइलिश बनाने का काम कर रहा है। कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज देते हुए अभिनेत्री अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। फैंस काजल की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है। बता दें, इससे पहले काजल ने पीच रफ्लड गाउन में एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया था, जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लगी है।

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो काजल अग्रवाल चिरंजीवी स्टारर आचार्य में दिखाई दे रही है। इस मूवी  को शिव कोराटाला डायरेक्ट करने वाले है, जिसमें काजल के अलावा राम चरण और पूजा हेगड़े भी अहम किरदार में हैं। यह फिल्म 29 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाने वाली है।

'कृष्ण' से लेकर 'महादेव' तक कई रोल निभाने वाले अभिनेता एम.बलय्या ने दुनिया को कहा अलविदा

RRR अब बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है 1000 करोड़ का आंकड़ा पार

आखिर क्यों बॉलीवुड मूवीज में काम नहीं करना चाहते है महेश बाबू, एक्टर ने बताई चौकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -