फिल्म के प्रमोशन में देरी से पहुंचने पर शर्मिंदा हुए यश....सबसे मांगी माफी
फिल्म के प्रमोशन में देरी से पहुंचने पर शर्मिंदा हुए यश....सबसे मांगी माफी
Share:

साउथ सुपरस्टार और  KGF स्टार यश इन दिनों अपनी अपकम‍िंग फिल्म KGF 2 के प्रमोशन में निरंतर दौड़ लगा रहे है. वे एक शहर से दूसरे शहर में अपनी मूवी का प्रमोशन करने में लगे हुए है. इसी सिलसिले में बीते दिन आंध्र प्रदेश में एक प्रेस मीट‍िंग का आयोजन किया गया था. यश इस इवेंट में पधारे उन्हें यहां पहुंचने में लगभग डेढ़ घंटे की देरी देखने के लिए मिली. ऐसे में एक्टर ने नाराज मीड‍िया वालों से व‍िनम्रता के साथ माफ़ी की भी मांग की. 

यश ने माफी मांगते हुए बोला क‍ि उन्हें नहीं पता था क‍ि इवेंट 11 बजे का है. उन्होंने माफी मांगते हुए बोला है कि- 'एक्सट्रीमली सॉरी सर. मुझे पता नहीं था. मुझे जहां जाने को कहा जा रहा है मैं वहां जा रहा हूं. अगर शो दस मिनट ड‍िले हो गया है तो I am sorry. अभी जब आपने देरी की बात उठाई तब जाकर मुझे इसका पता चला है. मैं समय की अहम‍ियत समझता हूं. चूंक‍ि हम प्राइवेट जेट्स ले रहे हैं तो टेक-ऑफ और लैंड‍िंग में थोड़ा समय लग रहा है. आप सभी को इंतजार करवाने के लिए तहे दिल से माफी मांगता हूं.' 

संजय दत्त के रोल की भी चर्चा:  डायरेक्टर प्रशांत नील की मूवी KGF 2, 14 अप्रैल को रिलीज़ की जाने वाली है. 'रॉकी' की कहानी को आगे बढ़ाते हुए KGF 2 में उसके और ऊपर उठने और जनता का रक्षक बनने की स्टोरी के बारें में है. मूवी में यश, रॉकी के रोल में हैं. उन्होंने KGF में अपनी इस किरदार से करोड़ों लोगों का दिल  जीत लिया था. मूवी में संजय दत्त 'अधीरा' के रोल में हैं. संजय के किरदार की भी खूब चर्चा है. लोग यश और संजय के इस कोलाबोरेशन को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार प्रतीक्षा कर रहे है. 

 

ब्लैक ड्रेस में काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

'कृष्ण' से लेकर 'महादेव' तक कई रोल निभाने वाले अभिनेता एम.बलय्या ने दुनिया को कहा अलविदा

RRR अब बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है 1000 करोड़ का आंकड़ा पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -