शराब घोटाले में जेल जाएंगे केजरीवाल ? AAP में दहशत, गोपाल राय ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग
शराब घोटाले में जेल जाएंगे केजरीवाल ? AAP में दहशत, गोपाल राय ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में शराब घोटाले पर मचा सियासी घमासान लगातार तेज होता जा रहा है. CBI ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आज पूछताछ के लिए तलब किया था . उनसे CBI मुख्यालय में पूछताछ जारी है. इसी बीच आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं और पुलिस ने कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कई नेताओं को हिरासत में भी लिया है. 

इस सबके बीच AAP ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका जाहिर की है. इसको ध्यान में रखते हुए AAP के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने पार्टी कार्यालय में आपातकालीन बैठक बुलाई है. इसमें पार्टी के सभी पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, राष्ट्रीय सचिव और नेता शामिल हुए हैं. साथ में दिल्ली की मेयर और डिप्टी मेयर भी मीटिंग में शामिल हुई हैं. दरअसल, दिल्ली में बहुचर्चित शराब घोटाले की जांच अब सीएम और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है.

इस मामले में CBI दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ कर रही है. CBI ने शनिवार को केजरीवाल को समन जारी करते हुए  16 अप्रैल को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा था. इसी पूछताछ का विरोध करते हुए AAP का आरोप है कि केंद्र सरकार राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद दबाव बनाना चाहती है. वहीं, विरोधी पक्ष के लोग यह भी कह रहे हैं कि, शायद मनीष सिसोदिया ने मुंह खोल दिया है, जो पहले से ही शराब घोटाले में अंदर हैं, ऐसे में जल्द ही केजरीवाल भी जेल जा सकते हैं 

इमरती देवी ने फिर सिंधिया को कर दिया CM, गलती को बताया हनुमान जी की कृपा

BJP का दामन छोड़ कांग्रेस का 'हाथ' थामेंगे जगदीश शेट्टार!

एक ही मुलाकात में पीएम मोदी की मुरीद हो गईं अमेरिका की कॉमर्स मिनिस्टर, तारीफ में बहुत कुछ कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -