आर्यन खान को जेल से रिहा करवाएंगे करण जोहर!
आर्यन खान को जेल से रिहा करवाएंगे करण जोहर!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान ड्रग मामले के कारण जेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुका है। कल NDPS अदालत ने आर्यन खान की जमानत की याचिका को खारिज कर दिया था। जिसके पश्चात् आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया।

वही इसी बीच बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फिल्मनिर्माता करण जौहर अपने फ्रेंड शाहरुख खान से मिलने उनके घर पहुंच गए हैं। कुछ वक़्त पहले ही करण जौहर अपनी गाड़ी के साथ मन्नत पहुंचे हैं। इस के चलते करण जौहर के साथ देश के जाने माने अधिवक्ता रुस्तम एन मुल्ला साथ दिखाई दिए। वीडियो के सामने आने के पश्चात् से अनुमान लगाए जा रहे हैं कि करण जौहर अपने मित्र की इस बुरे वक़्त में सहायता करने का प्रयास कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर करण जौहर का ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

वही दूसरी तरफ आर्यन खान के सपोर्ट में सोनू सूद भी आ गए है। सोनू ने ट्वीट किया- 'कानून अपना वक़्त लेगा। मगर इस के चलते इंसान‍ियत एवं आत्मा पर से जो पर्दा उठा है वो हमेशा आपके चर‍ित्र का प्रमाण पत्र रहेगा। कल फिर एक नई सुबह होगी, सिर्फ हौंसला बुलंद रखना'। साथ ही अपने ट्वीट में सोनू ने आर्यन के नाम का जिक्र नहीं किया है, लेकिन उनके ट्वीट से इसी बात का अनुमान लगाया जा रहा है। ध्यान हो सोनू सूद पर भी बीते दिनों आयकर चोरी का आरोप लगा था। वे भी कानूनी पचड़े में फसे थे।   

आर्यन खान को मिला सोनू सूद का सपोर्ट, स्वरा भास्कर ने भी कह डाली ये बड़ी बात

NCB की गाड़ी में हँसते दिखे आर्यन, ट्रोलर्स बोले- 'नशे में है'

VIDEO: सलमान ने निभाई दोस्ती, शाहरुख़ ने कहा था- 'मैं या मेरी फैमिली कभी परेशानी में है तो तुम आओगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -