NCB की गाड़ी में हँसते दिखे आर्यन, ट्रोलर्स बोले- 'नशे में है'
NCB की गाड़ी में हँसते दिखे आर्यन, ट्रोलर्स बोले- 'नशे में है'
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन इस समय जेल में हैं। वह ड्रग्स केस में फंसे हैं और उनके फोटोज लगातार सामने आ रहे हैं। बीती शाम जब आर्यन खान को एनसीबी की गाड़ी में देखा गया तो इस दौरान वह हंसते हुए दिखाई दिए, और उसी दौरान के फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस तस्वीर पर अब बवाल खड़ा हो गया है। कोर्ट के बाहर खींची गई इस तस्वीर को देख लोगों में गुस्सा नजर आ रहा है और लोग भला-बुरा कहते दिख रहे हैं। एक के बाद एक लोग आर्यन खान को खरी-खोटी सुनाने लगे हैं।

आर्यन खान की आलोचना करने वाले लोगों का कहना है कि 'अमीर लोगों के बच्चों के साथ कुछ भी हो जाए, इनके चेहरे से हंसी नहीं जा सकती है। इन्हें पता है कि इन्हें कुछ नहीं होगा, इसीलिए ये चीजों को गंभीरता से नहीं लेते हैं।' वहीं एक यूजर ने ट्वीट में लिखा है, ‘शाहरुख खान हम तुम्हारे फैन थे लेकिन तुमने हमें निराश किया है।’ इसी के साथ एक दूसरे फैन ने लिखा है, ‘ये गिरफ्तारी में भी हंस रहा है, मैं चौंक गया हूं।’ इस तरह से कई लोग अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।

आपको बता दें कि इस तस्वीर के सामने आने से पहले ट्विटर पर लोग आर्यन खान के पक्ष में लिख रहे थे, हालांकि इस एक तस्वीर ने पूरी कहानी बदल दी है और अब लोग तेजी से आर्यन को ट्रोल कर रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है इसे पता है इसके साथ कुछ नहीं होगा तो कई यूजर्स कह रहे हैं ये अभी भी नशे में है।

VIDEO: सलमान ने निभाई दोस्ती, शाहरुख़ ने कहा था- 'मैं या मेरी फैमिली कभी परेशानी में है तो तुम आओगे'

VIDEO: बेटे आर्यन को जेल जाते देख फूट-फूटकर रोईं माँ गौरी

जेल में गर्मी से बेहाल हुए आर्यन खान, खाना देखकर निकल पड़े आंसू!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -