आर्यन खान को मिला सोनू सूद का सपोर्ट, स्वरा भास्कर ने भी कह डाली ये बड़ी बात

देश में इस समय दो खबरों ने सबसे अधिक तूल पकड़ा हुआ है। एक ओर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले पर लोग की नजरें ट‍िकी हुई है, तो वहीं दूसरी ओर यूपी मौजूद लखीमपुर खीरी में हुई हिंसक घटना की व्यक्ति खूब आलोचना कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी अब इस केस में अपनी नाराजगी व्यक्त की है। 

वही स्वरा ने ट्वीट किया- 'मंत्री का बेटा जिसने जानबूझ कर चार व्यक्तियों को मार डाला (वीड‍ियो मे उसका सबूत भी है) वो घर में आराम कर रहा है, जबकि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान हैश लेने की वजह से जेल में है। मतलब नए भारत में बर्बरता से किया मर्डर ज्वॉइंट स्मोक करने से अधिक स्वीकार्य है।' स्वरा के ट्वीट से स्पष्ट है कि उन्होंने लखीमपुर हिंसा में मंत्री के बेटे के साथ बरती जा रही ढिलाई तथा नरम बर्ताव को निंदनीय बताया है। स्वरा के अतिरिक्त सोनू सूद ने भी आर्यन खान के गिरफ्तारी मामले पर अप्रत्यक्ष तौर पर अपना सपोर्ट दिया है। 

इसके साथ ही सोनू ने ट्वीट किया- 'कानून अपना वक़्त लेगा। मगर इस के चलते इंसान‍ियत एवं आत्मा पर से जो पर्दा उठा है वो हमेशा आपके चर‍ित्र का प्रमाण पत्र रहेगा। कल फिर एक नई सुबह होगी, सिर्फ हौंसला बुलंद रखना'। साथ ही अपने ट्वीट में सोनू ने आर्यन के नाम का जिक्र नहीं किया है, लेकिन उनके ट्वीट से इसी बात का अनुमान लगाया जा रहा है। ध्यान हो सोनू सूद पर भी बीते दिनों आयकर चोरी का आरोप लगा था। वे भी कानूनी पचड़े में फसे थे।   

सैफ अली खान ने पूरी की 'आदिपुरुष' की शूटिंग, डायरेक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी

NCB की गाड़ी में हँसते दिखे आर्यन, ट्रोलर्स बोले- 'नशे में है'

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड का हैरतअंगेज खुलासा, इस मशहूर अभिनेत्री के साथ लिया था 'ड्रग्स'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -