Share:
राहुल गांधी के समर्थन में सामूहिक इस्तीफा देंगे सभी विपक्षी सांसद ?
राहुल गांधी के समर्थन में सामूहिक इस्तीफा देंगे सभी विपक्षी सांसद ?

पटना: बिहार की सत्ताधारी पार्टी, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के विधायक भाई बीरेंद्र ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में गैर-भाजपा दलों के सांसदों से सामूहिक इस्तीफा देने का अनुरोध किया है। भाई बीरेंद्र ने कहा है कि मैंने विपक्ष के सभी सांसदों से इस्तीफा देने और सड़क पर सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि सांसदों को लोकतंत्र को बचाने के लिए यह कदम उठाने की अत्यंत आवश्यकता है।   

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, RJD विधायक ने सीएम नीतीश कुमार से 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ लड़ाई में विपक्ष का नेतृत्व करने का भी अनुरोध किया है। उन्होंने कहा है कि मैंने सभी विपक्षी दलों के नेताओं से अनुरोध किया है कि वह भाजपा से लड़ने के लिए एकजुट हो जाएं। साथ ही कहा कि नीतीश कुमार को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ विपक्ष की लड़ाई की अगुवाई करना चाहिए। हालाँकि, ये देखने लायक होगा कि, विपक्षी सांसद RJD विधायक की बात मानकर सामूहिक इस्तीफा देते हैं या नहीं ?

दिलचस्प बात ये है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राहुल गांधी विवाद पर अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं, जिसे लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर नीतीश कुमार के मन में चल क्या रहा है? MLA भाई बीरेंद्र RJD के मुख्य प्रवक्ता हैं, उन्होंने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी को लेकर कहा कि जांच एजेंसियों के जरिए उन्हें भाजपा द्वारा निशाना बनाया जा रहा है।

राहुल गांधी के समर्थन में विपक्ष लामबंद, काले कपड़ों में सड़कों पर उतरे सांसद, सोनिया भी हुईं शामिल

लालू परिवार में गूंजी किलकारी, तेजस्वी यादव बने पिता, राजश्री ने दिया पुत्री को जन्म

'सत्ता मिलते ही मुस्लिमों को देंगे आरक्षण..', कांग्रेस का बड़ा ऐलान, क्या चुनाव में मिलेगा फायदा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -