क्या शादी के बाद एक्टिंग से दूरी बना लेंगी दलजीत कौर
क्या शादी के बाद एक्टिंग से दूरी बना लेंगी दलजीत कौर
Share:

टीवी अभिनेत्री और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की पूर्व पत्नी दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) 18 मार्च को बॉयफ्रेंड निखिल पटेल से विवाह करने के लिए तैयार हैं. दलजीत ने खुलासा किया कि भले ही शालीन भनोट के साथ उनके कुछ अनसुलझे मामले अभी भी हैं, लेकिन वह उनकी खुशी के लिए कामना कर रही है. वह हमेशा बेटे जयडन के पिता बने रहेंगे. दलजीत ने एक साक्षत्कार में अपनी दूसरी शादी, शालिन भनोट के रिश्ते और शादी पर दोस्तों सहित कई अहम मामलों पर बन्हि वार्ता की है.

दलजीत कौर हाल में एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया था. जिसमे वह अपनी गर्ल गैंग के साथ दिखी थीं. वीडियो में उनकी एक दोस्त बोलती है कि शादी वाले घर का महौल ऐसा ही होता है. गर्लगैंग पानी पुरी खाते हुए और वेडिंग प्लान करते हुए नजर आई.  दलजीत कौर ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बोला है कि वह शादी को बहुत निजी समारोह रखेंगे. शादी में सिर्फ उनके बच्चे, परिवार और करीबी दोस्त शामिल होने वाले है. बच्चों को हमेशा याद रहेगा कि उनके माता-पिता कैसे मिले और किस तरह से अपने रिश्ते का जश्न सेलिब्रेट किया.

दलजीत कौर ने कहा कि गुरुद्वारे में शादी करने वाले है और शादी में वे सभी लोग रहेंगे, जो मेरे अच्छे और बुरे वक़्त में मेरे साथ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने बोला है कि वह एक्टिंग नहीं छोड़ेंगी. उन्होंने बोला है कि "मेरी बिदाई हो रही है लेकिन मैं साफ कह देती हूं कि मैं अपना एक्टिंग करियर नहीं छोड़ूंगी. दलजीत कौर ने बोला है कि करिश्मा तन्ना और अक्षय डोगरा शादी की तैयारियों में बहुत मदद कर रहे हैं. उन्होंने दोनों को अपना परिवार का भाग बताया. उन्होंने ये भी कहा कि निखिल पटेल एक अच्छे पापा होंगे और वह एक अच्छी मां होंगी.

शादी के बाद पहली होली के रंग में रंगी दिखाई दी देवोलीना

अतरंगी ड्रेस के साथ उर्फी ने बनाई टेढ़ी चोटी, ट्रोलर्स बोले- "ये भयंकर परी कहां से आ गई है..."

'अगर तुनिषा जिंदा होती तो...', जेल से बाहर आने के बाद बोले शीजान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -