शादी के बाद पहली होली के रंग में रंगी दिखाई दी देवोलीना
शादी के बाद पहली होली के रंग में रंगी दिखाई दी देवोलीना
Share:

मुंबई: होली की रंगत बड़े और छोटे पर्दे पर दिखाई देने लगे है. सेलेब्स ने अपने फैंस को होली विश करना भी शुरू कर दिया है. इस कड़ी में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने भी अलग अंदाज में सभी को होली की बधाई दी है. देवोलीना ने पति शहनवाज संग अपना एक रोमांटिक वीडियो भी साझा कर दिया है, जिसमें वे मस्ती में पति के साथ होली खेलती हुई नजर आ रही है. 

खबरों का कहना है कि देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘होली आई रे पिया जी रे देस…’ बज रहा है और देवोलीना पर मस्ती का रंग चढ़ता हुआ नजर आ रहा है. देवोलीना और शहनवाज एक दूसरे को रंग लगाते हुए दिखाई दे रहे है. देवोलीना भागती हुई नजर आ रही है और शहनवाज उन्हें पकड़कर रंग लगाते हुए दिखाई दे रहे है. इस वीडियो के साथ देवोलीना ने लिखा, ‘हमारी तरफ से आप सभी को हैप्पी होली’. साथ ही देवोलीना ने सेफ होली खेलने के लिए भी बोला है.

लोगों को पसंद आ रहा अंदाज: देवोलीना और शहनवाज का होली खेलते हुए रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का पात्र भी बन चूका है. यूजर्स दोनों के इस वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं. हार्ट इमोजी और रंगों के साथ लोग कपल को होली विश करते हुए दिखाई दे रहे है. इतना ही नहीं देवोलीना और शहनवाज के इस होली वीडियो को हालांकि कुछ लोग धर्म से भी जोड़ रहे हैं, लेकिन ज्यादातर लोग कपल के इस अंदाज को पसंद भी करने लगे है.

 

इस इस्लामी मुल्क की यूनिवर्सिटीज में पढ़ाया जाएगा योग, कहा- ये शरीर और मन दोनों के लिए उत्तम

आपको तंदरुस्त रखेंगे मुंग के अंकुरित दाने

क्या आपके भी चेहरे पर पड़ने लगी है झुर्रियां तो अपनाएं ये टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -