माँ बनने के बाद क्या टीवी इंडस्ट्री छोड़ देगी भारती सिंह?
माँ बनने के बाद क्या टीवी इंडस्ट्री छोड़ देगी भारती सिंह?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने बेटे को जन्म दिया है। इसी के साथ भारती ने अपने सभी शो से ब्रेक ले रखा है। मगर भारती की स्क्रीन पर वापसी कब होगी, या फिर वो टेलीविज़न की दुनिया को अलविदा कहकर केवल घर पर समय देंगी। ये सारे सवाल प्रशंसक पूछ रहे हैं। 

वही इन दिनों भारती के शो खतरा खतरा में भी भारती सिंह को रिप्लेस करके सुरभ‍ि चंदना (Surbhi Chandna) ने होस्ट का काम संभाल ल‍िया है। ऐसे में भारती की वापसी जल्द होना कठिन नजर आ रही है। मगर आप भारती के प्रशंसक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है कि भारती किसी लंबे ब्रेक पर नहीं जा रही हैं। उनकी वापसी बहुत जल्द होगी। भारती ने प्रेग्नेंसी में 9 माह तक काम करके ये सिद्ध कर दिया है कि उन्हें अपने काम को लेकर कितना जूनून है। ऐसे में भारती का घर बैठना अधिक दिन तो संभव नहीं है। 

वही खतरा खतरा शो की प्रेजेंट होस्ट सुरभि ने भी ये स्पष्ट कर दिया है कि भारती की वापसी शीघ्र ही होगी। जब उनसे पूछा गया कि आपको कैसा लग रहा है होस्ट‍िंग का काम प्रथम बार संभालते हुए। उन्होंने कहा था कि ये पहली बार अवश्य है, मगर मैं ऐसा करने को बेताब थी। मेरा सफर बतौर होस्ट छोटा अवश्य है मगर कुछ विशेष करने की योजना है। सुरभ‍ि का यह बोलना स्पष्ट बता रहा है कि भारती की वापसी जल्दी तय है। वैसे स्वयं भारती भी इस बात को स्पष्ट कर चुकी हैं कि वो मैटरनिटी लीव पर लम्बे वक़्त तक नहीं जाने वाली हैं। पैपराजी से बात करते हुए शूट के अंतिम दिन भारती सिंह ने स्पष्ट कर दिया था कि मैं जा तो रही हूं, मगर जल्द वापसी करूंगी। वही अब भारती सिंह के फैंस को उनकी बेसब्री से प्रतीक्षा है।

देबिना-गुरमीत की बेटी से मिलने पहुंची 'तारक मेहता...' की बबीता जी, तस्वीरें देख झूमे फैंस

बेटी संग देबिना बनर्जी ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, घर आई लक्ष्मी का दादा ने कुछ यूँ किया स्वागत

भारती सिंह के पति इस अदाकारा के साथ करना चाहते हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, खुद कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -