क्या खतरों के खिलाड़ी से बाहर होने के बाद इस शो में वापसी करेंगी अनेरी
क्या खतरों के खिलाड़ी से बाहर होने के बाद इस शो में वापसी करेंगी अनेरी
Share:

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का रिएलिटी शो KKK 12  इन दिनों खूब चर्चाओं में बना हुआ है। इस शो की शूटिंग अब समाप्त भी हो चुकी है। इसके उपरांत सभी कंटेस्टेंट अपने घर वापस आ रहे है। इस शो में टीवी के कई बड़े स्टार्स दिखाई दे रहा है। इस शो में सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया जाता है, जिसे पूरा करना होता है। लेकिन रोहित के शो हर बार कुछ नया देखने के लिए मिल जाता है, कभी कंटेस्टेंट को जानवरों का सामना करना पड़ रहा है, तो कभी कुछ और। इस शो से अब एक कंटेस्टेंट के बाहर होने की खबर सुनने के लिए मिली है, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए है। तो चलिए जानते है, इस सप्ताह कौन बाहर हुआ है।

इस कंटेस्टेंट की हुई छुट्टी: रोहित शेट्टी का शो KKK 12 हर हफ्ते पहले से अधिक कठिन होता हुआ चला जा रहा है। इस शो से अब लोगों की छुट्टी होना भी शुरू हो चुकी है। अभी हाल ही में शो में एक एलिमिनेशन स्टंट देखने के लिए मिला था, जिसमें अनेरी वजानी, शिवांगी जोशी और मिस्टर फैजू को टास्क पूरा करना था, लेकिन अनेरी इस टास्ट को पूरा नहीं कर पाई और वो शो से बाहर चली गई। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस टास्क में इन लोगों को एक गोल बॉक्स में लेटना था। उनके हर तरफ कीड़े और सांप थे। इस एलिमिनेशन स्टंट को सबसे पहले मिस्टर फैजू ने पूरा कर लिया, और सबसे लास्ट में अनेरी वजानी ने जिसके चलते उन्हें शो से बाहर होना पड़ गया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri)

इस शो में आती थी अनेरी: अनेरी वजानी रोहित शेट्टी के 'KKK 12' में आने से पहली फेमस टीवी शो 'अनुपमा' दिखाई देती थी। इस शो में वो अनुपमा की ननद का रोल अदा कर रही थी। अब वो रोहित के शो से बाहर हो गई है, क्या अनेरी फिर से अनुपमा में वापसी करेंगी?  

एक बार फिर इंडियन आइडल में जज बनी दिखाई देंगी नेहा, लेकिन अलग होगा उनका अंदाज

हाय ये अदाएं...तेजस्वी के लुक और ग्लैमर को देख दीवाने हो उठे फैंस

स्टंट के दौरान इन दो एक्ट्रेस ने खोई अपनी सबसे कीमती वस्तु, आँखों में आ गए आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -