एक बार फिर इंडियन आइडल में जज बनी दिखाई देंगी नेहा, लेकिन अलग होगा उनका अंदाज
एक बार फिर इंडियन आइडल में जज बनी दिखाई देंगी नेहा, लेकिन अलग होगा उनका अंदाज
Share:

सोनी का रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) टीवी के सुपरहिट शोज में से एक कहा जाता है। 'इंडियन आइडल' आते ही TRP की दुनिया में धमाल मचा दिया। 'इंडियन आइडल 12' ने बीते वर्ष जमकर TRP बटोरी थी। 'इंडियन आइडल 12' की कामयाबी के उपरांत मेकर्स अब सीजन 13 की तैयारी में जुट चुके है। कुछ वक़्त पहले ही खबर आई थी कि मेकर्स 'इंडियन आइडल 13' पर कार्य करने में लगे है। दावा किया जा रहा था कि 'इंडियन आइडल' एक नए सीजन के साथ टीवी पर दस्तक देने वाला है। इसी दौरान 'इंडियन आइडल' के तेहरवें सीजन (Indian Idol 13) को लेकर एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिली है। 

खबरों का कहना है कि 'इंडियन आइडल 13' में एक बार फिर नेहा कक्कड़ जज के तौर पर धमाकेदार एंट्री करने जा रहे है। 'इंडियन आइडल 13' में नेहा कक्कड़ जज की कुर्सी संभालती हुई दिखाई देने वाली है। बीते सीजन में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के साथ विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया भी जज की कुर्सी पर बैठे हुए थे। गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ को 'इंडियन आइडल' में तस्वीर पसंद किया जाने लगा है। शो के दौरान नेहा कक्कड़ कई बार आंसू बहाएं है। कई बार तो रोने के कारण से नेहा कक्कड़ ट्रोल भी होने लगी थी। नेहा कक्कड़ को रोना हर बार शो को TRP दिलाता है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नेहा कक्कड़ के आने से इस बार भी 'इंडियन आइडल' के फैंस को भी लाभ होने वाला है।

 

बीते सीजन में मेकर्स ने नेहा कक्कड़ और पवनदीप के विवाह की खबरों को खूब फैलाया था। इस बार भी मेकर्स नेहा कक्कड़ के फेम का पूरा लाभ उठाने वाले है। कुछ वक़्त पहले ही 'इंडियन आइडल 12' के विनर पवनदीप राजन ने इशारों इशारों में इस खबर पर मुहर लग चुकी थी। खबर है कि जल्द ही 'इंडियन आइडल 13' के ऑडिशन शुरू कर दिए जाने वाले है। हालांकि मेकर्स ने अब तक भी इस खबर पर मुहर नहीं लगाई है। 'इंडियन आइडल 13' का जिक्र होते ही फैंस के बीच खलबली मच गई है।

पत्नी कैटरीना संग रोमांटिक हुए विक्की, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

सलमान के बाद इस मशहूर एक्टर संग फिल्म करेंगी शहनाज गिल, खुद किया खुलासा

आर माधवन के बेटे ने स्वीमिंग में तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड, हर तरफ से मिल रही बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -