एल्विश यादव पर मंडराया 'खतरा', रेव पार्टी को लेकर FSL रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा
एल्विश यादव पर मंडराया 'खतरा', रेव पार्टी को लेकर FSL रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 के विजेता एवं यूट्यूबर एल्विश यादव निरंतर विवादों में बने हुए हैं. बीते वर्ष यूट्यूबर सांप के जहर की सप्लाई करने एवं रेव पार्टी के मामले में बुरे फंसे थे. नोएडा पुलिस ने एल्विश सहित सपेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. 5 लोग गिरफ्तार हुए थे. एल्विश से पूछताछ भी हुई थी. अब FSL जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. नोएडा पुलिस ने सपेरों के कब्जे से जब्त हुए सांपों के जहर को जांच के लिए FSL लैब भेजा था. इसकी रिपोर्ट अब आ गई है. FSL तहकीकात में बड़ा खुलासा हुआ है. इसके अनुसार, कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का जहर पाया गया है. FSL रिपोर्ट सामने आने के पश्चात् एल्विश यादव की दिक्कतें बढ़ सकती हैं. 

घटना बीते वर्ष की है. NGO पीएफए (मेनका गांधी की संस्था पीपल्स फॉर एनिमल्स) ऑर्गेनाइजेशन के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस को एल्विश यादव के खिलाफ शिकायत की गई थी. FIR में लिखा था कि एल्विश जिंदा सांपों के साथ दिल्ली NCR के फार्म हाउस में वीडियो शूट कराता है. गैरकानूनी रूप से रेव पार्टियों में इन सापों एवं उनके जहर का उपयोग होता है. रेव पार्टियों में विदेशी लड़कियों के सम्मिलित होने की बात भी सामने आई. आरोप था कि इन पार्टियों में स्नेक वैनम एवं दूसरे ड्रग्स का सेवन किया जाता था. केस में गिरफ्तार आरोपी राहुल यादव का एक ऑडियो क्लिप सामने आया था जिसमें उसने PFA मेंबर को बताया था कि उसने एल्विश की पार्टी में ड्रग्स पहुंचाई थी. पुलिस को राहुल के पास से 20ml जहर मिला था.

सांपों को वन विभाग ने मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा था. इसमें खुलासा हुआ था कि 5 कोबरा की विष ग्रंथि निकाली गई थी. बाकी के 4 सांप विषैले नहीं थे. परीक्षण के पश्चात् इन सांपों को जंगल में छोड़ दिया गया था. हालांकि इस पूरे मामले में एल्विश ने स्वयं को बेकसूर बताया है. उन्होंने वीडियो साझा कर बोला था- मुझे लेकर जो भी बातें की जा रही हैं, उसमें किसी प्रकार की सच्चाई नहीं है. आरोपों में मेरा नाम खराब न करें. मैं यूपी पुलिस एवं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन करना चाहता हूं कि इस चीज में यदि मेरे खिलाफ 1 प्रतिशत भी आरोप साबित हुए, तो मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं. मैं सबसे बोलना चाहता हूं की प्लीज बिना किसी सबूत के मेरा नाम खराब करने का प्रयास ना करें. मेरा दूर-दूर तक इससे कोई वास्ता नहीं है. 

P@RN स्टार वाले ऐड पर भड़की रश्मि देसाई, सफाई देते हुए बोलीं- 'रणवीर सिंह के लिए नहीं था...'

'वो मेरी इज्जत खराब होते नहीं देख सकते', बिग बॉस में जाने को लेकर ये बोल गई दिव्यांका त्रिपाठी

TV के श्रीकृष्ण ने पत्नी पर लगाया मेंटल टॉर्चर करने का आरोप, भोपाल कमिश्नर से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -