बिना खाना बनाए मायके जा रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने कर दी हत्या और फिर जो किया...
बिना खाना बनाए मायके जा रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने कर दी हत्या और फिर जो किया...
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के दिमनी इलाके के गंगापुर में प्रातः कल्लू जाटव नाम के शख्स ने अपनी पत्नी कांता का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया। जेल जाने के डर से पति स्वयं भी फांसी के फंदे पर झूल गया। घटनास्थल पर कांता का 4 वर्षीय बेटा शिवम रोया तो परिवार के लोगों ने दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला तथा पति-पत्नी की मौत की खबर पुलिस को दी। पत्नी बिना खाना बनाए मायके जा रही थी तो पति ने बोला मेरे लिए खाना बनाकर जाना। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई तत्पश्चात, शख्स ने पत्नी का क़त्ल कर दी और स्वयं भी फंदे पर झूल गया।

प्राप्त खबर के अनुसार, गंगापुर भटारी गांव में रहने वाले कल्लू जाटव 26 वर्षीय पत्नी कांता की सुबह 8.30 बजे अपनी बहन की शादी में मायके जाने के लिए बैग लगाकर तैयार थी। पति कल्लू पुत्र दशरथ जाटव ने बोला कि मायके जाने की बड़ी जल्दी है, मेरे लिए खाना तो बना जा। चूंकि कांता अपने मायके खड़िया जाने के लिए तैयार थी इसलिए उसने कह दिया कि मैं तो जा रही हूं तुम खाना स्वयं बनाते रहना। इसी बात पर पति-पत्नी के बीच कहा-सुनी व नोंक-झोंक हो गई। गुस्साए पति कल्लू ने अपनी बीवी को पीटा। बीवी ने पति पर हाथ उठाया तो कल्लू ने उसका गला घोंट दिया। इससे कांता की मौत हो गई। 

वही पत्नी की मौत हो जाने के बाद के सीन को देखकर अपराधी पति कल्लू जेल जाने के डर से घबरा गया तथा उसने आनन-फानन में बिजली के तार का फंदा बनाया तथा फांसी लगा ली। 30 मिनट में पति-पत्नी की जीवनलीला ख़त्म हो गई। बता दें कि कांता के मायके में उसकी छोटी बहन की 8 दिसंबर को शादी हो रही थी। मायके से आमंत्रण पत्र आने के पश्चात् कांता अपने माता-पिता के घर जाने के लिए तैयार थी। खानी नहीं बनाने पर पति ने उसका क़त्ल किया तथा स्वयं भी फंदे पर झूल गया।

'भारत को महाशक्ति नहीं बनना है', आखिर क्यों मोहन भागवत ने दे डाला ये बयान?

‘काला चश्मा’ पर जबरदस्त डांस करते नज़र आए पांड्या और धोनी, वायरल हो रहा Video

'केरल में नहीं जन्म, लेकिन उनसे बेहतर धोती बाँध सकता हूँ..', वामपंथी सरकार पर जमकर बरसे गवर्नर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -