'केरल में नहीं जन्मा, लेकिन उनसे बेहतर धोती बाँध सकता हूँ..', वामपंथी सरकार पर जमकर बरसे गवर्नर खान

कोच्ची: केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने सूबे की पिनरई विजयन सरकार पर हमला बोला है। केरल की सत्ताधारी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए गवर्नर खान ने कहा कि 'मैं केरल में नहीं जन्म, मगर मैं उनसे बेहतर ‘मुंडू’ (धोती) बांध सकता हूं।' दरअसल आरिफ खान ‘गोवा ग्राम संपूर्ण यात्रा’ के पूरा होने के अवसर पर डोना पाउला में राजभवन में अपने गोवा समकक्ष पी। एस। श्रीधरन पिल्लई द्वारा आयोजित एक समारोह को संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने सरकार और उनके बीच कई मुद्दों पर गतिरोध का जिक्र करते हुए शनिवार को कहा कि राज्य में कुछ घटनाएं हो रही हैं, मगर उन्हें नजरअंदाज किया जाना चाहिए। किसी का नाम लिए बगैर गवर्नर खान ने यह भी कहा कि 'कुछ लोगों के साथ वास्तविक समस्या यह है कि मैं किसी से भी बेहतर तरीके से मुंडू (धोती) पहन सकता हूं, जबकि मैं केरल में पैदा नहीं हुआ हूं।'

उन्होंने आगे कहा कि, ‘केरल में कुछ घटनाएं हो रही हैं। कुछ चीजें हुई हैं, मगर हमें उन्हें नजरअंदाज करना सीखना चाहिए।’  बता दें कि, केरल सरकार ने इस माह की शुरुआत में एक अध्यादेश जारी करते हुए गवर्नर खान को राज्य के विश्वविद्यालयों के कुलपति पद से हटा दिया था। बाद में सरकार ने 5 दिसंबर से विधानसभा सत्र को बुलाने का भी निर्णय लिया। हालांकि, उन्होंने कहा था कि विधानसभा बुलाए जाने के चलते अध्यादेश निष्फल हो गया है।

G-20 के अध्यक्ष बनने को लेकर PM मोदी ने मन की बात में कही ये बड़ी बात

भारत जोड़ो यात्रा: महू में बुलेट चलाते नज़र आए राहुल गांधी, जीतू पटवारी ने लगाई दौड़, Video

भारत जोड़ो या कांग्रेस तोड़ो ? राहुल की 'यात्रा' के बीच भाजपा में शामिल हुए 700 कांग्रेसी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -