बीच सड़क पर पत्नी ने कर दी पति की पिटाई, हैरान कर देने वाली है वजह
बीच सड़क पर पत्नी ने कर दी पति की पिटाई, हैरान कर देने वाली है वजह
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में पति पत्नी और वो के मामले में बीच सड़क हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। महिला ने अपने पति को सड़क पर खूब पीटा। इस घटना को देखकर लोग हैरान रह गए। पति की पिटाई करने के पश्चात् महिला उसका कॉलर पकड़कर खींचते हुए थाने लेकर पहुंची। यहां उसने आपबीती सुनाई। 

मामला दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के व्यवहार न्यायालय परिसर के पास का है। एक महिला अपने पति की जासूसी करते हुए यहां पहुंची। उसको खबर प्राप्त हुई थी कि उसके पति का चक्कर किसी लड़की के साथ चल रहा है। इतना ही नहीं उसने चुपके से शादी भी कर ली थी। जैसे ही महिला ने पति को देखा उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वो पति को पकड़कर खुलेआम पीटने लगी। महिला के गुस्से से बचने के लिए उसका पति जान बचाकर भागने का प्रयास भी किया, मगर वो सफल नहीं हुआ। 

पिटाई करने वाली महिला ने बताया कि लगभग 12 वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी, 3 बच्चे भी हैं। इसके पश्चात् पति ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था। तत्पश्चात, उसने दूसरी शादी भी कर ली। इसकी खबर प्राप्त होने के पश्चात् वो पति की तलाश में यहां पहुंची थी। महिला ने बताया कि वह पहले भी थाने में लिखित शिकायत कर चुकी है, मगर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। वहीं पति ने ये बात मानी है कि उसने पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी कर ली है। 

मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी सही थी या गलत ? 6 साल बाद सुप्रीम कोर्ट देगी फैसला

फ्री बिजली के साइड इफ़ेक्ट, पंजाब की AAP सरकार को चुकाने होंगे 20,000 करोड़ !

'मुझे गुस्सा नहीं आता, मैं परेशान हूं, हैरान भी हूं...', आखिर क्यों राज्यसभा में ऐसा बोले धनखड़?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -