पति के जाते ही पत्नी के साथ सोने आता था पराया मर्द लेकिन एक दिन...

Jun 13 2019 02:40 PM
पति के जाते ही पत्नी के साथ सोने आता था पराया मर्द लेकिन एक दिन...

हाल ही में अपराध का एक मामला देहरादून के हर्रावाला से सामने आया है जहाँ निवासी रूपचंद ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उसका कत्ल किया गया था. जी हाँ, इस मामले में डोईवाला पुलिस ने बुधवार को रूपचंद की पत्नी, उसके प्रेमी और दोस्त को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया. इस मामले में पुलिस का दावा है कि अवैध संबंधों के ऐतराज करने पर पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर रूपचंद की हत्या करने के बाद शव पंखे से लटका दिया था. आप सभी को बता दें कि इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के हर्रावाला निवासी रूपचंद (45) शैल ब्वायज स्कूल में चौकीदार था और बीते 10 जून को रूपचंद के आत्महत्या करने की सूचना पुलिस को मिली थी.

इस मामले में हुई जांच के दौरान रूपचंद के गले में अलग अलग निशान के अलावा तकिए और कपड़ों पर खून मिलने पर हत्या की आशंका जताई गई थी और इसके बाद पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में संदेह को बल मिल गया. वहीं इस मामले में एसपी देहात प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि विवेचना के दौरान रेणु की काल डिटेल में एक शख्स विनीत से लगातार बात होने का पता चला. वहीं शक के आधार पर पूछताछ की गई तो रेणु टूट गई और रेणु ने बताया कि ''उसने विनीत से दो साल पहले 35 हजार रुपये लिए थे. इसी लेनदेन के सिलसिले में एक दूसरे से मिलने पर दोनों में अवैध संबंध बन गए. रेणु के पति रूपचंद को इसकी भनक लगी तो उसने विनीत से मिलने पर रोक लगा दी. इसके बाद विनीत ने रेणु को चोरी छिपे एक मोबाइल दिया, जिससे दोनों बातें करते थे. विरोध के चलते दोनों ने रूपचंद को ठिकाने लगाने की योजना बनाई.''

वहीं आगे महिला ने बताया कि घटना से एक दिन पहले विनीत ने रेणु को नींद की गोलियां लाकर दीं. नौ जून को रेणु ने धोखे से रूपचंद को नींद की गोलियां खिला दीं. इसके बाद रेणु ने विद्यालय का गेट खुला छोड़ दिया और रूपचंद के सोने पर विनीत अपने दोस्त जोगेंद्र को लेकर पहुंच गया और दोनों ने मिलकर रूपचंद का गला घोंट दिया.

बदमाशों ने बाबा पर किया कुल्हाड़ी और लाठी-डंडे से हमला, मौत

कथावाचक बना हैवान, नौ महीने तक लड़की संग किया दुष्कर्म

हाथ पर लिखा सुसाइड नोट और लगा ली फांसी